Sunday, 19 April 2020

कलयुगी मां की डरावनी हकीकत, आधी रात में पांच बच्चों के साथ किया दहलाने वाला काम

कलयुगी मां की डरावनी हकीकत, आधी रात में पांच बच्चों के साथ किया दहलाने वाला काम
जयपुर। कहा जाता है विश्व में मां से बड़ा स्थान किसी का नहीं है। लेकिन बदलते समय के साथ साथ मां की ममता भी कमजोर होने लगी है। आज आपको उत्तरप्रदेश के भदोही का एक मामला बताने जा रहे हैं। जिसे पढ़ने के बाद हर किसी ने दांतों तले अंगुली दबा ली है। क्योंकि यहां पर एक कलयुगी मां ने आधीरात में करीब दो बजे अपने ही पांच बच्चों को नदी में फैंक दिया।
जिससे सभी की मौत हो गई। जानकारी के बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी मां ने बताया कि उसका अपने पति के साथ अक्सर झगड़ा होता था। जिससे वो बहुत परेशान हो गई थी। जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है।
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार घटना गोपीगंज कोतवाली थाना इलाके के जहांगीराबाद गंगा घाट की बताई जा रही है। जहां जहांगीराबाद गांव की रहने वाली मंजू देवी के 2 बेटे और तीन बेटियां थी। जो घरेलू गृह कलेश के चलते परेशान रहती थी। रात को करीब दो बजे महिला अपने बच्चों को लेकर नदी किनारे पहुंची।
और गहरे पानी में जाकर बच्चों को नदी में फैंक दिया। जानकारी के अनुसार घटना वाले दिन उसका पति घर पर नहीं था। महिला के पांच बच्चे थे। जिनमें वंदना (12 साल), रंजना (10 साल), पूजा ( 6 साल), शिव शंकर ( महिला 8 साल), संदीप ( 5 वर्ष ) शामिल है।
मामले की सूचना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। और गोताखकोरों की मदद लेकर बच्चों की तलाश की। वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। और गहनता से पूछताछ की जा रही है।,