Saturday, 25 April 2020

केएल राहुल को अनफॉलो करने की अफवाह पर, निधि अग्रवाल का आया बड़ा बयान


भारत स्टार ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने न्यूजीलैंड दौरे में शानदार खेल दिखाया था और टी-20 सीरीज में 'मैन ऑफ़ द सीरीज' का ख़िताब भी जीता था. हालांकि यह खिलाड़ी अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहता है. कुछ समय पहले इनके अफेयर की चर्चा बॉलीवुड अभिनेत्री निधि अग्रवाल से हो रही थी. हालांकि अब इनके अफेयर की चर्चा सुनील शेट्टी की पुत्री अथिया शेट्टी से है.
मैंने केएल राहुल को अनफॉलो नहीं किया
कुछ समय पहले निधि अग्रवाल के बारे में चर्चा थी कि उन्होंने क्रिकेटर केएल राहुल को सोशल मीडिया में अनफॉलो कर दिया है. हालांकि अब इसकी सच्चाई का खुलासा खुद निधि ने किया है.
निधि अग्रवाल ने 'बॉलीवुड हंगामा' से बात करते हुए अपने एक बयान में कहा, 'नहीं, मैं अभी भी उन्हें फॉलो कर रही हूं. अभी हाल ही में उनका बर्थडे था. मैं उन्हें फॉलो करती हूं और हम दोस्त हैं. वो बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं. वो भी बैंगलुरु के हैं और मैं भी. मुझे उन पर हमेशा गर्व होता है क्योंकि मैं उन्हें बहुत पहले से जानती हूं. मैं उन्हें अनफॉलो नहीं किया है और अभी भी हमारी दोस्ती वैसी ही है.'
एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर भी बात की है. उन्होंने साफ कहा, ' मैं सिंगल हूं. मुझे तो आधे दिन पता नहीं होता है कि मेरा फोन कहां रखा हुआ है. मैं खूब व्यस्त हूं और कई चीजें टीवी पर देख रही हूं. मुझे मजा आ रहा है. मैं पूरी तरह से सिंगल हूं और खूब खुश भी हूं.'
केएल राहुल के अफेयर की खबरे अब अथिया शेट्टी से
इनदिनों सुनील शेट्टी की पुत्री अथिया शेट्टी और भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की चर्चा जोरो पर है. दोनों ही एकसाथ कई बार स्पॉट भी हो चुके हैं.
अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के जन्मदिन के अवसर पर अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर और कैप्शन पोस्ट किया था, जिससे इन दोनों के अफेयर की चर्चा को और हवा मिल गई है.
अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माई पर्सन ' केएल राहुल ने भी आथिया के कमेंट का जवाब देते हुए दिल की 3 इमोजी उन्हें भेजी है.