Wednesday, 1 April 2020

पैसों के लिए पत्नी से करवाता था शर्मनाक काम, तंग आकर महिला ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में किए सनसनीखेज खुलासे

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): बेंगलुरु में सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक 26 वर्षीय नंदिनी ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने यह कदम अपनी पति की हरकतों से तंग आकर उठाया है। जानकारी के अनुसार, उसका पति उससे पैसे मांगा करता था और अपने दोस्तों को घर बुलाकर उसे उनके साथ सोने को मजबूर करता था। वह उनसे पैसे कमाने के लिए इस तरह की चीजें करने को कहता था। 
नंदिनी और राजू की शादी 6 साल पहले हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार शादी के बाद राजू शराब के नशे में धुत्त रहने लगा था और पैसों के लिए अपनी पत्नी के साथ मारपीट और शर्मनाक काम के लिए कहता था। अपने पति की इन हरकतों से तंग आकर पत्नी अपने बच्चों के साथ अलग रहने लगी थी। लेकिन इसके बाद भी उसने उसे परेशान करना नहीं छोड़ा तो उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। महिला ने तीन पेज का सुसाइड नोट लिखा है जिसके आधार पर सुब्रमण्यनगर पुलिस ने पीड़िता के पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता की पहचान नंदिनी वासी मालावली के गोडानापाल्या के रूप में हुई है। संदेह जताया जा रहा है कि महिला ने बुधवार की रात को फांसी लगाई होगी और ये मामला गुरुवार को प्रकाश में आया। 

पीड़िता के पति के अलावा सुसाइड नोट में उसकी मां और उसकी बहन का भी नाम है। पुलिस के मुताबिक ये सभी फरार हैं। पीड़िता के माता-पिता को जब अपनी बेटी की मौत की खबर मिली तो वे बेंगलुरु आए जिसके बाद वे अपनी बेटी के बच्चों को अपने साथ ले गए ताकि वे उनकी देखभाल कर सकें।