Friday, 3 April 2020

लॉकडाउन होने पर भी अभ्यास कर रहे हैं यह टॉप 4 युवा खिलाड़ी, No.1 पर नहीं होगा यकीन

दोस्तों एक बार फिर से बहुत-बहुत स्वागत है. आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी ही क्रिकेट से जुड़ी खबरें पढ़ने को मिलती रहे। दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं. लॉकडाउन होने पर भी अभ्यास कर रहे हैं यह टॉप 4 युवा खिलाड़ी, No.1 पर नहीं होगा यकीन, तो आइए जानते हैं.

लॉकडाउन होने पर भी अभ्यास कर रहे हैं यह टॉप 4 युवा खिलाड़ी, No.1 पर नहीं होगा यकीन
Third party image reference
1. केएल राहुल : दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे इन दिनों भारतीय टीम के विकेटकीपर-ओपनिंग-बल्लेबाज लोकेश राहुल घर पर ही पूरा जिम कर ले रहे है। राहुल इस समय अपने फिटनेस पर खूब मेहनत कर रहे है। केएल राहुल जो अपने घर पर बहुत ही कठिन अभ्यास कर रहे हैं।

Third party image reference
2. हार्दिक पंड्या : दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे भारतीय टीम के ऑल-राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी इस दौरान अपने घर पर ही जिम करते हुए दिखाई दिए। आपको बता दें, हार्दिक चोट के बाद वापसी को बेताब है। हार्दिक पंड्या जो अपने घर पर बहुत ही कठिन अभ्यास कर रहे हैं।

Third party image reference
3. ऋषभ पंत : दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे वहीं भारतीय टीम के विकेट-कीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत भी इस दौरान घर पर ही अपने फिटनेस पर ध्यान दे रहे है और जिम कर रहे है। ऋषभ पंत जो अपने घर पर बहुत ही कठिन अभ्यास कर रहे हैं।

Third party image reference
4. मयंक अग्रवाल : दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे वहीं इस दौरान भारतीय टीम के ओपनिंग-बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी अपने घर पर खूब तैयारी कर रहे है और अपनी फिटनेस के लिए जिम कर रहे हैं। मयंक अग्रवाल जो अपने घर पर बहुत ही कठिन और खतरनाक अभ्यास कर रहे हैं। दोस्तो आपको अगर हमारा आर्टिकल पसंद है तो हमें लाइक और फॉलो ज रूर करें धन्यवाद.
दोस्तों अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें धन्यवाद.