Thursday 2 April 2020

थाने में शादी से परवान चढ़ा 3 साल का प्यार, फिर चंद घंटों में ही उतर गया इश्क का भूत, वजह जानकर रह जाओगे दंग


ये इंसानियत को शर्मसार का देने वाला मामला घटना ब‍िहार के बेगूसराय का है. जहाँ 25 साल की मह‍िला का एक ठेकेदार से पिछले 3 साल तक प्रेम-प्रसंग चलता रहा. इस दौरान उन लोगो के बीच संबंध बने और युवती गर्भवती होने पर उसका अबार्शन करा द‍िया गया. बात जब बढ़ी तो पुलिस थाने में पंचों के सामने दोनों का न‍िकाह हुआ लेक‍िन चंद घंटों में ही ठेकेदार ने नई-नवेली दुल्हन बनी अपनी बीवी को मारपीट कर घर से भगा द‍िया.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बता दे कि बिहार के बेगूसराय में एक तलाकशुदा महिला के साथ उसी गांव में रहने वाले एक ठेकेदार मोहम्मद परवेज ने निकाह का झांसा देकर पहले 3 साल तक उसके साथ यौनशोषण किया. फिर जब महिला प्रेग्नंत  हुई तो उसे डॉक्टर के पास ले जाकर अबार्शन करा दिया. महिला की जब हालत बिगड़ी तो मामला पुलिस के पास गया और पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के लिए बताते चले गिरफ्तारी के बाद थाना परिसर में पंचों के सामने पुलिस की देखरेख में महिला का प्रेमी ठेकेदार से निकाह करा दिया गया. निकाह के बाद आरोपी पति महिला को घर में रखने को तैयार नहीं है. महिला जब ससुराल पहुंची तो उसे मारपीट कर घर से भगा दिया गया. मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. आगे बताते चले पीड़िता जुबेदा खातून उर्फ सोनी जीरोमाइल थाना के पपरौर गांव की रहने वाली है. जुबेदा खातून की पहली शादी के बाद 2016 में उसका पति से तलाक हो गया. तलाक के बाद जुबैदा अपने मायके में रह रही थी तभी गांव के ही पेशे से ठेकेदार मोहम्मद परवेज उससे प्रेम-प्रसंग चलने लगा.