Saturday, 25 April 2020

दिल्ली गेट सुधार गृह से 11 किशोर फरार, सुरक्षा गार्ड घायल

दिल्ली गेट सुधार गृह से 11 किशोर फरार, सुरक्षा गार्ड घायल
नई दिल्ली। देश की राजधानी के दिल्ली गेट स्थित सुधार गृह से 11 किशोर बुधरवार देर शाम फरार हो गए। इस बात की सूचना मिलने के बाद सुधार गृह के अधिकारी सन्न रह गए। बताया जा रहा है कि किशोरों का सुधार गृह के सुरक्षा गार्ड से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद सुधार गृह में रहने वाले आरोपी बाल अपराधियों ने गार्ड की पिटाई की और मौके का फायदा उठाकर भाग निकले।
सुधार गृह के बाल अपराधियों के साथ झड़प में दो सुरक्षा गार्ड घायल हो गए। घटना के बाद घायल सुरक्षा कर्मियों को उपचार के लिए सुश्रुत ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। ट्रामा सेंटर में सुरक्षा गार्ड का इलाज चल रहा है।
दिल्ली दंगा: पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ UAPA के तहत FIR दर्ज, बढ़ी मुश्किलें
दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 22 अप्रैल देर शाम 7 बजे की है। बाल सुधार गृह में कुल 13 बाल अपराधी थे जिनमें से 11 भाग गए। यहां ऐसे बाल अपराधियों को रखा गया था जो कई बार अपराध कर चुके थे। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
कोरोना के खिलाफ जंग में उतरीं देश की पहली महिला सविता कोविंद, बचाव के लिए सिल रही हैं
बता दें कि यहां से बाल अपराधियों के भागने की घटना पहले भी हो चुकी है। 8 साल पहले बाल अपराधियों ने मजनूं का टीला के सुधार गृह में सुरक्षा कर्मियों के साथ मारपीट कर सुधार गृह में आग लगा दी थी जिससे काफी नुकसान हुआ था।
दिल्ली सरकार का सफदरंजग अस्पताल बना कोरोना हॉटस्पॉट, 7 दिन में 4 कोरोना योद्धा पाए गए