Wednesday, 22 April 2020

प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय कोरोना हेल्थ केयर वर्कर्स को दिए 10 हजार जोड़ी जूते


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सक्रिय रूप से कोरोना वायरस महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए काम कर रही हैं। अभिनेत्री, अपने पति निक जोनास के साथ, पहले ही 15 संगठनों को दैनिक वेतन, श्रमिकों की मदद करने के लिए दान कर चुकी हैं और इस कठिन समय के दौरान चार महिलाओं को उनके निस्वार्थ प्रयासों के लिए पुरस्कृत भी किया है। अब, प्रियंका भारत में और लॉस एंजिल्स में 10,000 हेल्थकेयर श्रमिकों को जूते प्रदान करने के लिए आगे आगे आई हैं। सोशल मीडिया पर इसके बारे में साझा करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "दुनिया भर के हेल्थकेयर पेशेवर हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर दिन काम कर रहे हैं और फ्रंटलाइन पर हमारे लिए लड़ रहे हैं। उनकी हिम्मत, प्रतिबद्धता और बलिदान इस वैश्विक महामारी में असंख्य जीवन बचा रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हम यह सोच भी नहीं सकते कि पिछले कई हफ्तों में उनके जूतों का क्या हाल होगा, @crocs ने हज़ारों जोड़ियां जूते दान करने का फैसला किया है जो तस्वीर में दिख रहे हैं और मुझे उनके साथ साझेदारी करने में गर्व है।  लॉस एंजिल्स में में हेल्थकेयर वर्कर्स को 10,000 जोड़ी जूते और पूरे भारत में सार्वजनिक / सरकारी अस्पतालों में हेल्थकेयर पेशेवरों को 10,000 से अधिक जूते दिए जा रहे हैं। "
फैंस ने प्रियंका चोपड़ा के इस कदम की सराहना की और टिप्पणियों में उनकी प्रशंसा की। प्रियंका पहले भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग दे चुकी हैं।