Wednesday 11 March 2020

Qफिल्मी: 'मेरे अंगने में' गाना हुआ हिट, करीना का 'फेस मास्क' फोटो


मिजाज में थोड़ी सख्ती जरूरी है जनाब : अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजें शेयर करते रहते हैं. बिग बी ने ट्वीटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके लिखे कैप्शन को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.
वायरल हो रहे इस पोस्ट में अमिताभ ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-
अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड एक्टरमिजाज में थोड़ी सख्ती जरूरी है जनाब, लोग पीकर खाली कर देते अगर समंदर खारा ना होता!
T 3467 - How beautifully put by Ef aM ..
मिज़ाज में थोड़ी सख़्ती ज़रूरी है जनाब ; लोग पीकर ख़ाली कर देते अगर समंदर खारा ना होता !!
View image on Twitter
3,567 people are talking about this
फेस मास्क लगाकर करीना ने शेयर की फोटो
हाल ही में सोशल मीडिया की दुनिया में शामिल हुईं एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने फेस मास्क लगाकर अपनी एक मजेदार फोटो शेयर की है. करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह चेहरे पर गुलाबी रंग का एक मास्क लगाई हुई हैं, जिस पर सफेद सितारें बने हुए हैं.
इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "क्या सितारा है..मेरा मतलब मास्क से है.
करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की
यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा 'मेरे अंगने में'
होली से ठीक पहले रिलीज हुआ जैकलीन फर्नाडीस और बिग बॉस-13 के रनरअप आसिम रियाज का गाना 'मेरे अंगने में' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. टी-सीरीज ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है. गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए टी-सीरीज ने ट्वीट किया, "यूट्यूब चार्ट्स पर 'मेरे अंगने में' पहले स्थान पर ट्रेंड कर रहा है. आपने अभी तक इसे नहीं सुना, तो जाकर सुनें."
साल 1981 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म 'लावारिस' के गाने का यह रीमेक वर्जन है.
अरमान मलिक का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की आशंका
बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने अचानक से अपने इंस्टाग्राम अकांउट से सब कुछ डिलीट कर दिया है. बीती रात अरमान ने अपने एक पोस्ट में लिखा, "अब और नहीं सह सकता." इस पोस्ट को ब्लैक बैकग्राउंड में सफेद रंग से लिखा गया था.

अचानक से सारे पोस्ट के डिलीट होने से उनके प्रशंसक सकते में आ गए. लोगों को उनके प्रोफाइल के हैक होने की आशंका है. अरमान मलिक के इंस्टाग्राम पर 80 लाख फॉलोअर्स हैं.
हार्वी वाइनस्टीन को दुष्कर्म मामले में 23 साल की सजा
हॉलीवुड फिल्म प्रोडूसर हार्वी वाइनस्टीन को बुधवार को दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न के मामले में 23 साल की सजा सुनाई गई. वाइनस्टीन (67) पिछले महीने सुनाई गई अपनी सजा के बाद हिरासत में था. वह व्हील-चेयर पर अदालत में पहुंचा.
हॉलीवुड फिल्म प्रोडूसर हार्वी वाइनस्टीन
हॉलीवुड की सबसे शक्तिशाली शख्सियतों में से एक वाइनस्टीन को 25 फरवरी को न्यूयॉर्क की एक ज्यूरी ने यौन उत्पीड़न मामले में दोषी करार दिया था.