Wednesday, 25 March 2020

लॉकडाउन में हार्दिक पंड्या अपनी मंगेतर नताशा स्टानोविक के साथ ऐसे बिता रहे समय, रोमांटिक Photo आई सामने

लॉकडाउन में हार्दिक पंड्या अपनी मंगेतर नताशा स्टानोविक के साथ ऐसे बिता रहे समय, रोमांटिक Photo आई सामने
कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है. ऐसे में क्या आम और क्या खास हर कोई अपने घर पर वक्त बिता रहा है. हार्दिक पंड्या भी अपनी मंगेतर नताशा स्टानोविक के साथ इस टाइम को स्पेंड कर रहे हैं. ऐसे में नताशा ने अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या संग एक बेहद ही रोमांटिक फोटो शेयर की है. जहां दोनों के बीच का प्यार देखने को मिल रहा है. हार्दिक और नताशा एक बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं. जहां दोनों के साथ उनका नन्हा डॉग भी मौजूद है. इस ख़ास फोटो को शेयर कर नताशा ने कोरोना वायरस के इस मौके पर सभी से सेफ और सुरक्षित रहने की अपील की है.
दरअसल एक लम्बे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हार्दिक पंडया की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी करने वाले थे. कोरोना वायरस के चलते ये सीरिज रद्द हो गई. जिसके कारण इंटरनेशनल क्रिकेट में उनकी वापसी नहीं हो पाई. जबकि इस बार के आईपीएल पर भी संदेह अभी बना हुआ है. इस बीच टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ वक़्त बिता रहें. ऐसे में अब हार्दिक और उनकी मंगेतर की ये ख़ास फोटो सामने आई हैं.

आपको बता दे कि हार्दिक और उनके भाई कुनाल पंडया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने डेली रूटीन की कई फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. आपको बता दे कि साल 2020 की शुरुआत में ही हार्दिक ने नताशा के साथ सगाई करके सभी को सरप्राइज दिया था.