Tuesday, 3 March 2020

जब तक IPL रहेगा तब तक इन 10 बल्लेबाजों का रहेगा दबदबा, No-1 से डरते हैं गेंदबाज

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले हैं. कि जब तक आईपीएल रहेगा तब तक इन 10 बल्लेबाजों का दबदबा बना रहेगा, तो आइए मित्रो जान लेते हैं. इन बल्लेबाजों के बारे में.

जब तक IPL रहेगा तब तक इन 10 बल्लेबाजों का रहेगा दबदबा, No-1 से डरते हैं गेंदबाज
Third party image reference
1.एबी डी विलियर्स-
एबी डीविलियर्स आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं. यह काफी खतरनाक बल्लेबाज है. आईपीएल में लोग एबी डीविलियर्स को काफी पसंद करते हैं. आईपीएल 2020 में एबी डीविलियर्स धमाल मचा सकते हैं. एबी डी विलियर्स के सामने अच्छे-अच्छे गेंदबाज, गेंदबाजी करने से डरते हैं.

Third party image reference
2.सुरेश रैना-
सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. सुरेश रैना लेफ्ट हैंड बल्लेबाज है. जो आईपीएल में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की वजह से चर्चा में रहते हैं. आईपीएल 2020 में सुरेश रैना धमाल मचा सकते हैं.

Third party image reference
3.ऋषभ पंत-
ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं. ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज . है. ऋषभ पंत आईपीएल 2020 में धमाल मचा सकते हैं पंत युवा बल्लेबाज है. उन्होंने अप्रैल 2019 में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. ऋषभ पंत से बड़े-बड़े गेंदबाजों को टक्कर दे सकते हैं.

Third party image reference
4.रोहित शर्मा-
रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान भी है. रोहित शर्मा साल 2019 में अपनी टीम मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाया था. रोहित शर्मा किसी भी गेंदबाज के ऊपर धमाल मचा सकते हैं. रोहित शर्मा आईपीएल के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक है.

Third party image reference
5.विराट कोहली-
विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं. और इस टीम के कप्तान भी है. यह काफी खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली किसी भी गेंदबाज के खिलाफ धमाल मचा सकते हैं. विराट कोहली ने आईपीएल 2019 में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.

Third party image reference
6.क्रिस गेल-
क्रिस गेल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हैं. यह काफी खतरनाक बल्लेबाज हैं. क्रिस गेल दुनिया के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं. क्रिस गेल ने अपने आईपीएल करियर में कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं. क्रिस गेल आईपीएल 2020 में धमाल मचा सकते हैं. क्रिस गेल के सामने अच्छे-अच्छे गेंदबाज, गेंदबाजी करने से डरते है.

Third party image reference
7.आंद्रे रसेल-
आंद्रे रसेल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं. आंद्रे रसेल अपने आलराउंडर प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. आंद्रे रसेल ने आईपीएल 2019 में काफी धमाल मचाया था. आंद्रे रसेल की बल्लेबाजी कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. आंद्रे रसेल के सामने अच्छे अच्छे गेंदबाज गेंदबाजी करने से डरते हैं.

Third party image reference
8.महेंद्र सिंह धोनी-
महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल मैच चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हैं. महेंद्र सिंह धोनी अपने आईपीएल करियर में कई विस्फोटक पारियां खेली है. महेंद्र सिंह धोनी ने कई बार अपनी टीम को हार हुआ मैच जिताया है. महेंद्र सिंह धोनी को दुनिया के सबसे बेहतरीन फिनिशर बल्लेबाजों में से एक गिना जाता है. महेंद्र सिंह धोनी के सामने अच्छे-अच्छे गेंदबाज गेंदबाजी करने से डरते हैं.

Third party image reference
9.हार्दिक पांड्या-
हार्दिक पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. हार्दिक पांड्या अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी की वजह से जाने जाते हैं. हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2019 में काफी धमाल मचाया था. हार्दिक पांड्या ने कई विस्फोटक पारी खेली थी. हार्दिक पांड्या के सामने अच्छे-अच्छे गेंदबाज गेंदबाजी करने से डरते हैं.

Third party image reference
10.डेविड वॉर्नर-
डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. डेविड वॉर्नर दुनिया के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं. डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2019 में काफी धमाल मचाया था. डेविड वॉर्नर के सामने अच्छे-अच्छे गेंदबाज गेंदबाजी करने से डरते हैं.
दोस्तो अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें धन्यवाद,