Wednesday 11 March 2020

विराट कोहली के प्यार में पागल थी ये अभिनेत्री,नाम जानकर हो जायेंगे हैरान


आज के इस लेख में हम बात करेंगे भारत के मोस्ट हैंडसम क्रिकेटर के बारे में जिसकी करोड़ो लड़कियां दीवानी है। इस क्रिकेटर के लिए बहुत सी लड़कियों ने शादी तक नही की थी। इस तरह का पागलपन और किसी के लिए नही बल्कि भारत के कप्तान विराट कोहली के लिए ही है। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे हैं विराट कोहली की उस गर्लफ्रैंड के बारे में जो विराट कोहली के प्यार में बेहद पागल थी। आईए विस्तार से जानते हैं।
विराट कोहली जब इंडियन क्रिकेट टीम में आये थे तब से ही हिंदुस्तान क्रिकेट बेहतरीन प्रदर्शन किया था। विराट कोहली की लोकप्रियता भारत के साथ साथ विदेश में भी है। विराट कोहली के फैंस उनकी बस एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ऐसा ही एक नाम ब्राज़ील की मॉडल व अभिनेत्री जी हाँ बॉलीवुड में काम कर चुकी इजाबेल थी।
इजाबेल 2012 में आई आमिर खान की फ़िल्म तलाश में काम कर चुकी है। विराट कोहली और इजाबेल की मुलाकात एक ऐड के दौरान मिले थे। दोनों 2 साल तक रिलेशनशिप में रह चुके थे। इजाबेल ने 2013 में एक इंटरव्यू में ये बात कबूल किया था कि वो विराट कोहली के साथ 2 साल तक रिलेशनशिप में थी। इजाबेल कोहली से मिलने ब्राजील से सात समंदर पार कर भारत मिलने आती थी। 2 साल के ये रिश्ता दोनों की आपसी सहमति से खत्म कर लिया था।