Tuesday 31 March 2020

साली से प्यार करने लगा था शख्स, बीवी बीच में आयी तो कर बैठा ऐसा काम

दोस्तों, दिल्ली एनसीआर में वारदातों में बीते एक दशक में जबर्दस्त इजाफा हुआ हैचाहे वो जान लेने वाले केसेज हो या कोई और हो. यही नही, दिल्ली को देश की आपराधिक राजधानी भी कहा जाने लगा है. बीते दिनों दिल्ली से जुड़े गाजियाबाद के लोनी बोर्डर एरिया में ऐसे ही एक काम को अंजाम दिया गया था. जी हाँ, बीती 12 जनवरी की रात इस एरिया में सबरीना नाम की एक महिला की जान ले ली गयी थी जिसे उसके पति आरिफ द्वारा डकैती दिखाने का पूरा प्रयास किया गया था.

Third party image reference
आरिफ ने अपने ब्यान में बताया था कि डकैतों का विरोध करने पर उन्होंने सबरीना की जान ही ले ली. वही पुलिस की शुरूआती जांच में पाया गया है कि ये एक सोची समझी साजिश थी जिसे सबरीना के पति ने अंजाम दिया और इसके पीछे का कारण आरिफ के अपनी साली के साथ गलत सम्बन्ध बताये जा रहे हैं.

Third party image reference
मामले पर गाजियाबाद के एसएसपी ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को आरिफ ने ही फोन करके दी थी. शुरुआत में आरिफ ने सबरीना को अपने डॉक्टर दोस्त कीमदद से जहर देकर मारने कीभी कोशिश की और इसके बदले में तीसहजार रूपये भी दिए. बाद में जहर का असर नहोने पर डॉक्टर ने उसे अपने साले से मिलवाया जो पहले भी जेल जा चुका है.

Third party image reference
2 लाख रुपये के बदले सुनील ये काम करने को राजी हो गया और 12की रात मौकादेखकर उनके घर में दो लोगो के साथ घुस गया. आरिफ ने अपने साले जुनैद को भी जल्दी सोने भेज दिया और रात 1-3 के बीच उन तीनो कीमदद से जान ले ली. इसके बाद उसने बदमाशो से अपने हाथ पैर बंधवाकर उपर के रूम में खुद को बंद करवा लियाऔर अलमारी में पड़े गहने और कैश 2 लाख की पेमेंट के लिए ले जाने को कहा. इस के बाद पुलिस ने बाकियों को तो गिरफ्तार कर लिया है पर सुनील अब तक फरार है.
दोस्तों आपको आज की ये पोस्ट कैसा लगी कमेन्ट मे जरूर बताए और इसी तरह के पोस्ट पाते रहने के लिए हमे फॉलो जरूर करे । धन्यवाद !