Friday, 20 March 2020

जनता कर्फ्यू का समर्थन करने के बाद विराट कोहली के ऊपर बने दमदार जोक्स

दुनिया भर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देश को संबोधित किया। उन्होंने रविवार 22 मार्च को सुबह 7 से 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस 14 घंटे के दौरान किसी भी व्यक्ति को अपना घर से बाहर न निकले।

जनता कर्फ्यू का समर्थन करने के बाद विराट कोहली के ऊपर बने दमदार जोक्स
Third party image reference
प्रधानमंत्री मोदी ने अपील की है कि इस जनता कर्फ्यू के दौरान कोई भी नागरिक घरों से बाहर न निकले। सड़क पर मत जाओ। समाज-इलाके में लोगों को इकट्ठा न करें। लोग अपने घरों में दुबके रहे। प्रधान मंत्री की इस 'जनता कर्फ्यू' की अपील को इन खेल सितारों ने भी समर्थन दिया है।

Third party image reference
ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा, 'कोरोना के खतरे का सामना करने के लिए सतर्क, चौकस और जागरूक रहें। जिम्मेदार नागरिक के रूप में हमें अपनी सुरक्षा के लिए निर्धारित मानदंड का पालन करने की आवश्यकता है, जैसा कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा घोषणा की गई है।

Third party image reference
वहीं, टीम इंडिया के बांए हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने लिखा, 'प्रधानमंत्री जी के बातों का ध्यान रखते हुए 22 मात्र को सब अपने घरों में रहें।' टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने लिखा, 'आइए हमारे प्रधानमंत्री जी के साथ हाथ में हाथ मिलाएं और 22 मार्च को सुबह 7 बजे से 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का अवलोकन करें। हमें एक राष्ट्र के रूप में अत्यंत संयम बरतने की आवश्यकता है'।

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। क्रिकेट से जुड़ी ऐसी ही जबरदस्त ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।