Tuesday, 31 March 2020

सूरत : समधी-समधन फिर भाग गये, अब नासिक में किराये के मकान में रहेंगे

सूरत में समधी-समधन के प्यार में पड़ने के बाद भाग जाने की घटना पिछले जनवरी महीने में दुनिया भर में चर्चा का केंद्र बन गई थी। मामला कुछ यूं था कि सगाई के लिये लड़के और लड़की वाले इकट्ठा हुए थे। लड़के के पिता और लड़की की मां कॉलेज के दिनों के दोस्त थे। सगाई के दौरान हुई मुलाकात के दौरान दोनों का पुराना प्रेम जाग गया और दुनिया की फिक्र किये बगैर दोनों भाग खड़े हुए। लड़के-लड़की की सगाई निरस्त हो गई और पुलिस में दोनों के परिवारों की ओर से शिकायतें भी दर्ज कराई थीं।
काफी मान-मनोव्वल और पुलिस व रिश्तेदारों के समझाने-बुझाने पर दोनों लौट आये। समधी को तो उसके परिवार वालों ने स्वीकार कर लिया लेकिन समधन को उसके पति ने साथ रखने से इंकार कर दिया था। इसी के चलते महिला अपने पिता के घर चली गई और निर्णय लिया गया कि समधी-समधन आपस में संपर्क नहीं रखेंगे।
लेकिन महीने भर बाद दोनों फिर एक साथ हो गये। और शनिवार को दोपहर 2 बजे के करीब दोनों फिर भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि दोनों नासिक चले गये हैं और वहां किराया का मकान लेकर अब साथ में रहेंगे। दोनों जब पहली बार भागे थे तो पखवाड़े भर तक मध्यप्रदेश के उज्जेन में रहे थे और रिश्तेदारों के समझाने पर लौट आये थे।
जनवरी में जब यह घटना घटी थी, तो सोशल मीडिया पर किस्सा काफी वायरल हुआ था। कई प्रकार के मीम भी बने थे। समधी-समधन की नोकझोंक के फिल्मी दृश्यों के क्लिप भी लोग मझे लेकर शेयर कर रहे थे