Monday, 30 March 2020

लॉकडाउन में सभी की बीवियां हो रही है प्रेग्नेंट: जिलाधिकारी

  1. लॉकडाउन में सभी की बीवियां हो रही है प्रेग्नेंट: जिलाधिकारी

रायबरेली। कोरोना को लेकर किये गए लॉक डाउन में गश्त के दौरान जिलाधिकारी द्वारा लोगों से अभद्रता करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है।

रायबरेली। कोरोना को लेकर किये गए लॉक डाउन में गश्त के दौरान जिलाधिकारी द्वारा लोगों से अभद्रता करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है।
खबर है कि इस दौरान सड़क से गुजर रहे कई बाइक सवारों को जिलाधिकारी का कोपभाजन होना पड़ा। लॉक डाउन में बुधवार की देर रात शहर के डिग्री कालेज चौराहे के पास जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना अपने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ गश्त कर रही थी। लॉक डाउन के बावजूद गुजर रहे दोपहिया वाहनों को उन्होंने रोका। इनमें से एक युवक ने जब बताया कि उसकी बीबी प्रेग्नेंट है तो जिलाधिकारी बिफर पड़ी और कहा कि इसमें (लाकडाउन) में सभी की बीबियां प्रेग्नेंट हो रही है।
जिलाधकारी ने युवक से पर्चा भी मांगा। हालांकि उन्होंने उसे जाने दिया जबकि दूसरे युवक का जबाब संतोषजनक न पाए जाने पर पुलिस के हवाले किया। इसके अलावा उधर से गुजर रहे कई अन्य लोग भी जिलाधकारी के कोपभाजन का शिकार बने। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी लोगों में खासा चर्चा है।