Sunday 8 March 2020

जसप्रीत बुमराह की गर्लफ्रेंड दिखती है सनी लियोन से भी ज्यादा क्यूट, देखकर दीवाने हो जाएंगे

नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है मेरे इस चैनल पर और अगर आप पहली बार मेरे चैनल पर आए हैं तो फॉलो बटन दबाकर चैनल को फॉलो करें । हम ऐसी ही खबरें लाते रहते है ।

जसप्रीत बुमराह की गर्लफ्रेंड दिखती है सनी लियोन से भी ज्यादा क्यूट, देखकर दीवाने हो जाएंगे
Third party image reference
दोस्तों आज मैं आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाला हूं जिनके अफेयर जसप्रीत बुमराह के साथ चल रहा है और इसके चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर वायरल है । आइए इस बारे में जानते हैं ।
दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं अनुपमा परमेश्वरण की जो साउथ इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है । सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल है कि जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरण का अफेयर चल रहा है ।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने अनुपमा परमेश्वरण को सोशल मीडिया पर भी फॉलो किया हुआ है । दोनों को अभी तक एक साथ नहीं देखा गया है और दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते को कबूल नहीं किया है लेकिन फिर भी ऐसी खबरें सामने आई है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं ।
अनुपमा परमेश्वरण काफी ज्यादा खूबसूरत दिखती है और उनकी खूबसूरती कई अभिनेत्रियों से ज्यादा है और वह सनी लियोन से भी ज्यादा क्यूट और हॉट दिखती है । यही वजह है कि उनकी कई फिल्में केवल उनके नाम से ही हिट हो जाती है ।

Third party image reference
दोस्तों यदि आपको भी यह खबर पसंद आई तो आप इस खबर को लाइक और शेयर करें और यदि आप ऐसी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो हमें कमेंट करके बताएं । हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें ।