Tuesday, 31 March 2020

हॉस्टल से घर आई बेटी से दुष्कर्म किया, फिर बोतल दिखाकर बोला- किसी को बताया तो ये जहर पी लूंगा

वडोदरा. गुजरात में वडोदरा की पादरा तहसील के एक गांव में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी नाबा​लिग बेटी से ही ज्यादती की। 14 वर्षीय बेटी छुट्टियों में घर आई थी, वहीं वह बाप की हैवानियत से जूझी। अपनी करतूत के बाद बाप ने उसे जहर की बोतल दिखाते हुए कहा कि, किसी को बताया तो मैं यह जहर पी लूंगा।'

हॉस्टल से छुट्टी पर घर आई बेटी से दुष्कर्म किया

उस घटना के बाद पीड़ित किशोरी ने किसी तरह अपनी बुआ को आपबीती सुनाई। जिसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा। किशोरी की बुआ ने अपने भाई के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। शिकायत में बताया गया कि, उक्त किशोरी के माता-पिता का 12 वर्ष पहले तलाक हुआ था। घर पर बेटी के साथ पिता ही बचा था। हालांकि, बाद में बेटी पादरा तहसील के नजदीक में एक स्कूल के हॉस्टल में रहने लगी।

बोतल दिखाकर बोला- किसी को मत बताना

पिछले दिनों वह महाशिवरात्रि की छुट्टियों के चलते अपने घर आई थी। वह दोपहर को कमरे में सो रही थी। आरोप हैं कि, उसी दौरान शख्स ने दरिंदगी की। वह उसे दूसरे कमरे में खींच ले गया था। वारदात के बाद वह उसे भुजिया खिलाने गया। मगर, अपने बाप की हैवानियत बेटी के सिर चढ़ चुकी थी। उसने खाना खाने से मना कर दिया और रोने लगी। बाप की घिनौनी करतूत के बारे में किशोरी ने उसकी शिकायत करने की बात कही।

बुआ ने 'दरिंदे' भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया

जिस पर वह बौखला गय और बेटी को जहर की बोतल दिखाकर कहने लगा कि, अगर तुमने किसी को बताया तो मैं जहर खा लूंगा। मगर, किशोरी हिम्मत कर अपने पड़ोस में रहने वाली बुआ के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। उसने बताया कि, एक साल पहले भी पिता ने गंदी हकरतें की थीं। किशोरी की बुआ ने कहा कि पुलिस में शिकायत करेंगे। महिला उक्त किशोरी को लेकर पादरा पुलिस थाने पहुंची। जहां महिला ने अपने अपने ही भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।