Tuesday 17 March 2020

अगर आईपीएल रद्द हुआ तो समझो इन खिलाड़ियों का करियर भी खत्म, नाम जानकर होगी हैरानी

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि पूरा विश्व कोरोना वायरस से परेशान है और इसका असर अब क्रिकेट जगत में भी देखने को मिल रहा है। आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आएगी अब के शुरू होने में कई परेशानियां सामने आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अब आईपीएल की शुरुआत 15 अप्रैल के बाद से होगी लेकिन अगर कोरोना वायरस ने गंभीर रूप ले लिया तो आईपीएल रद्द होने के भी चांस बन सकते हैं अगर आईपीएल रद्द हो जाता है तो इन खिलाड़ियों का क्रिकेट करियर बहुत ही खतरे में पड़ सकता है।

अगर आईपीएल रद्द हुआ तो समझो इन खिलाड़ियों का करियर भी खत्म, नाम जानकर होगी हैरानी
Third party image reference
1. महेंद्र सिंह धोनी
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम से दूर हैं और लोग ऐसी उम्मीद लगा रहे थे कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। महेंद्र सिंह धोनी अगर आईपीएल रद्द हुआ तो भारतीय टीम में शायद ही वापसी कर पाए।

Third party image reference
2. ऋषभ पंत
महेंद्र सिंह धोनी के बाद से ऋषभ पंत को लगातार भारतीय क्रिकेट टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया जा रहा था। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज के बाद से ऋषभ पंत को भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेयिंग टीम में शामिल नहीं किया गया है। अगर ऋषभ पंतआईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करते तो एक बार फिर से भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर सकते थे लेकिन अगर आईपीएल ही रद्द हो गया तो उनके लिए बड़ी मुश्किल हो सकती है।

Third party image reference
3. रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन पिछले काफी वक्त से भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं है। रविचंद्रन अश्विन बेहद दिग्गज गेंदबाज हैं और वह आईपीएल के माध्यम से ही भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी कर सकते हैं।