Tuesday 17 March 2020

इन क्रिकेटर की पत्नी टी शर्ट में दिखती हैं सबसे स्मार्ट,देखें तस्वीरें

मित्रों आज हम आपको इस पोस्ट में उन क्रिकेट खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले है जिनकी पत्नी टी-शर्ट में सबसे कूल और क्यूट लगती है।

युवराज सिंह


इन क्रिकेटर की पत्नी टी शर्ट में दिखती हैं सबसे स्मार्ट,देखें तस्वीरें
Google
भारतीय क्रिकेट टीम से जल्द ही में संन्यास लेने वाले बेहतरींन खिलाड़ी युवराज सिंह की खूबसूरत पत्नी हेजल कीच कई बार दर्शकों के बीचे मुकाबले के दौरान युवराज की क्रिकेट टीम को चीयर्स करती हुई नजर आई।बेहतरींन खिलाड़ी युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में कई ऐसे रिकॉर्ड भी बनाये हैं जो वर्षों बीत जाने पर भी अभी तक अटूट ही हैं।

हसन अली


Google
मित्रों पाकिस्तान टीम के बेहतरींन युवा क्रिकेट गेंदबाज हसन अली ने इसी साल भारतीय मूल की खूबसूरत लड़की से अपनी शादी की थी। हसन अली गेंद को स्विंग कराने के लिए बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध भी हैं। हसन अली का अभी तक का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट जगत का करियर काफी प्रभावशाली भी रहा है।

विराट कोहली

मित्रों इंडियन क्रिकेट टीम ने जल्द ही में वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली की कप्तानी में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम को 3-0 से हराकर क्रिकेट जगत में कई रिकॉर्ड भी बनाए है। मौजूदा बेहतरींन कप्तान कोहली की बेहद ही खूबसूरत पत्नी अनुष्का को कई बार टी-शर्ट में भी देखा गया है। अनुष्का बॉलीवुड में एक खूबसूरत अभिनेत्री के रूप में ही कार्य करती हैं।

शोएब मलिक


Google
मलिक की खूबसूरत पत्नी सानिया मिर्ज़ा है जिन्होंने पाकिस्तान से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई रिकॉर्ड भी बनाए हैं, टी-शर्ट में काफी क्यूट और कूल नज़र आ रही हैं।आपको बता दे कि सानिया मिर्जा टेनिस की एक लोकप्रिय प्लेयर हैं।