Tuesday, 31 March 2020

हिप्‍नोटाइज करके बनाता था रेप का शिकार, आंखों में देखते ही महिलाएं चल देती थीं साथ

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है जो काफी सुर्खियां बंटोर रहा है. कराची से एक ऐसा शख्स सामने आया है जिस पर हिप्‍नोटाइज (Hypnotise) करके कई महिलाओं का रेप करने का आरोप लगा है. उर्दू वेबसाइट 'जसारत' के मुताबिक कराची के सचल (Sachal) में काफी समय से एक अपराधी महिलाओं को हिप्‍नोटाइज करके उनके साथ रेप कर रहा था.
अखबार के मुताबिक सचल की पुलिस के पास कई पीड़ित महिलाओं ने शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई में आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए शमाइल व्यू फेज-2 इलाके में छापामारी की. इस छापे के दौरान फ्लैट में एक और महिला भी मौजूद थी, इस महिला को भी आरोपी हिप्‍नोटाइज करके ही लाया था. हालांकि आरोपी पुलिस के सामने से ही फरार होने में कामयाब रहा.
पुलिस के सामने से ही हुआ फरार
पुलिस ने बताया कि आरोपी पुलिस को देख कर खिड़की से छलांग लगा कर भाग गया. उसकी तलाश जारी है. पुलिस ने बरामद की गई दूसरी महिला की शिकायत पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया और उसे चेकअप के लिए अब्‍बासी अस्‍पताल भेज दिया. पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि 'आरोपी आंखों में इस तरह देखता था कि इसके बाद हमें कोई होश नहीं रहता था और हम उसके साथ चल देती थीं.' पता चला है कि हिप्‍नोटाइज होने के बाद महिलाएं खामोशी से आरोपी के पीछे चलने लगती थीं और वो उन्हें अपने फ़्लैट पर ले जाता था.
पुलिस के मुताबिक आरोपी खालिद उर्फ पप्‍पू किराए के फ्लैट में रह रहा था. उसकी तलाश की जा रही है, उसे जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी के खिलाफ धारा 202/20 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं इसमें रेप की धारा 376 भी दर्ज की गई है.