Friday, 6 March 2020

इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए मुंबई और चेन्नई में हुई थी कड़ी टक्कर, फिर इस टीम ने मारी बाजी

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. जैसा की आप सभी को पता है कि आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली है इस बार आईपीएल शुरू होने में सिर्फ कुछ ही दिन शेष बचे हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को उस खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसको लेने के लिए मुंबई इंडिया और चेन्नई दोनों ही टीम के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला था।

इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए मुंबई और चेन्नई में हुई थी कड़ी टक्कर, फिर इस टीम ने मारी बाजी
Third party image reference
दिसंबर में कोलकाता में आईपीएल 2020 के खिलाड़ियों के लिए ऑक्शन रखी गई थी। ऑक्शन में आईपीएल के कई खिलाड़ी अपनी अपनी टीम में शामिल होकर जल्द ही धमाल मचाने वाले हैं। जैसा की आप सभी को पता है कि आईपीएल की दो मजबूत टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई के बीच हमेशा संघर्ष देखने को मिलता है।

Third party image reference
और यह संघर्ष आईपीएल के ऑक्शन में भी देखने को मिला था जब एक खिलाड़ी को खरीदने के लिए दो टीमों ने पत्नी अपने दांव लगाए थे। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी नाथन कूल्टर नाइल को खरीदने के लिए ऑक्शन में दोनों ही टीमों के बीच कड़ा संघर्ष देखने को मिला था।

Third party image reference
आईपीएल की नीलामी के दौरान नाथन कूल्टर नाइल पर पहली बोली मुंबई इंडियंस ने लगाई थी जिसके बाद चेन्नई और मुंबई दोनों ही टीमों की बोली लगातार लगती रही और अंत में नाथन कूल्टर नाइल को मुंबई इंडियंस की टीम ने 8 करोड़ की बोली बोली जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स पीछे हट गई और नाथन कूल्टर मुंबई इंडियन टीम का हिस्सा बन गए।