Monday, 30 March 2020

आनन फानन में पत्नी को अस्पताल लेकर गए अक्षय कुमार, गाड़ी भी खुद ही चलाई, देखकर शॉक्ड हुए लोग

आनन फानन में पत्नी को अस्पताल लेकर गए अक्षय कुमार, गाड़ी भी खुद ही चलाई, देखकर शॉक्ड हुए लोग
मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की दहशत फैली हुई है। हजारों की संख्या में इस वायरस की वजह सो लोगों की मौत हो गई हैं। आमजन की तरह टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने घर में कैद हो गए हैं। इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इसमें वे पत्नी ट्विंकल खन्ना को आनन-फानन में अस्पताल ले जाते नजर आ रहे हैं। अक्षय का ये वीडियो देखकर सभी फैन्स शॉक्ड रह गए। हालांकि, ट्विंकल ने बात को स्पष्ट किया।
ट्विंकल ने बताई असलियत
ट्विंकल ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी तबियत ठीक नहीं थी और इसीलिए उनके पति अक्षय उन्हें सुबह लेकर अस्पताल गए। इस वीडियो में ट्विंकल ने अक्षय को कार ड्राइव करते हुए भी दिखाया है। वीडियो में ट्विंकल खन्ना ने बताया कि ये बात सुबह 10.30 बजे की है जब वो अस्पताल से लौट रहे हैं।
उन्होंने बताया कि ये कोरोना वायरस नहीं बल्कि उनके पैर में लगी चोट है, जिसके ट्रीटमेंट के लिए वो सुबह अस्पताल गई थी। लेकिन इस वीडियो को देखकर अक्षय कुमार के फैंस चिंतिंत हो गए। वीडियो में अक्षय कार ड्राइव करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने मास्क भी लगाया हुआ है।
कोरोना पीड़ितों के लिए अक्षय ने दान किए 25 करोड़
अक्षय कुमार कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड के लिए 25 करोड़ रुपए दिए हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए नई पहल की है। उन्होंने शनिवार को PM-CARES फंड का गठन किया। साथ ही उन्होंने लोगों से इसमें चंदा देने की अपील की।
ट्विंकल ने की पति की तारीफ
पति अक्षय द्वारा 25 करोड़ रुपए देने की बात कहे जाने पर पत्नी ट्विंकल खन्ना बेहद उत्साहित है। उन्होंने पति की खूब तारीफ की। उन्होंने ट्विटर पर एक लंबी पोस्ट लिख अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा- ये इंसान मुझे कितना गर्व महसूस करवाता है। मैंने अक्षय से पूछा था कि क्या वो सच में इतनी बड़ी रकम देंगे क्योंकि इतने पैसे हमें इकट्ठे करने पड़ते। लेकिन अक्षय ने मुझ से बस यही बोला कि मेरे पास कुछ नहीं था जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, आज जब मेरे पास है मैं पीछे नहीं हट सकता, जिनके पास कुछ नहीं है मैं उनकी मदद करे बिना नहीं रह सकता।