Wednesday 11 March 2020

करीना कपूर ने शेयर की इंस्टा पर ऐसी तस्वीर, ईशान खट्टर ने कर डाला ये कमेंट



बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेससे में से एक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया हैं। अब आए दिन बेबो अपनी नई-नई फोटो इंस्टा पर पोस्ट करती हैं। होली के मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। वहीं अब एक नई फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने बेहद मजेदार कमेंट किया है।
दरअसल इस तस्वीर में करीना (Kareena) ने एक फेस मास्क लगा रखा है, जिस पर स्टार बने हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा कि ऐसा स्टार, मेरा मतलब है मास्क। कैप्शन में वे मास्क के प्रिंट की तरफ इशारा कर रही हैं। उनका ये क्वर्की कैप्शन देख ईशान ने भी उनकी फोटो पर कमेंट किया।
ईशान (Ishaan) ने लिखा, 'बदन पर सितारे लपेटे हुए!' इसके साथ ही उन्होंने एक इमोजी बनाया। सिर्फ ईशान ही नहीं करीना की बहन करिश्मा कपूर और स्टाइलिश तान्या घवेरी को भी उनकी ये फोटो बहुत पसंद आ रही है। करिश्मा ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, 'ये मास्क!। बता दें कि अब करीना ने ये फोटो अपने इंस्टा से डिलीट कर दी है। आखिरकार ये फोटो उन्होंने क्यू डिलीट की इसका खुलासा नहीं हुआ है।
बीते दिनों करीना (Kareena) ने अपने इंस्टाग्राम डेब्यू के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि- मेरे फैन्स मुझे इंस्टाग्राम तक लेकर आए, क्योंकि लोग मुझसे अक्सर इसके बारे में पूछते थे। मेरे नाम से कई फैन क्लब हैं।' करीना कहती हैं- 'मुझे लगता है कि अब वक्त आ गया था कि मैं सोशल मीडिया पर डेब्यू करुं। इस जगह लोगों को मेरी लाइफ, मेरी फिल्मों और मेरे ब्रैंड्स के बारे में पता चलेगा। हां, बीच-बीच में मैं तैमूर की फोटो भी पोस्ट करुंगी।
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो करीना (Kareena) जल्द ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं। इसमें इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में हैं। करीना फिल्म में पहली बार पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगी। ये फिल्म इसी हफ्ते 13 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा करीना, आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में भी दिखेंगी।