Wednesday 11 March 2020

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी हुईं कोरोनावारस की शिकार, ट्वीट कर टॉम ने दी जानकारी


नई दिल्लीः हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स(Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन(Rita Wilson) के कोरोनावायरस से पीड़ित होने की पुष्टि हुई है. इस बात का खुलासा टॉम हैंक्स ने ट्वीट करके दी. एक्टर ने ट्वीट में लिखा कि फिल्म की शूटिंग की वजह से वह अभी ऑस्ट्रेलिया में और इस बीच उन्हें बुखार आया जिसके बाद उन्हें कोरोनावायरस की पुष्टि हुई जिसके बाद उन्हें अलग रखा गया है. उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की एक टीम उन पर निगरानी रखे हुए है.

कोरोनावायरयस(Coronavarus) के लक्षण के बारे में लिखते हुए उन्होंने कहा कि इन दिनों वह काफी थका हुआ महसूस कर रहे थे और फील हो रहा थाकि शरीर में दर्द भी है. उन्होंने बताया कि पत्नी रीटा विल्सन को ठंड लग रही थी. उन्होंने लिखा कि अभी दुनिया भर इस खतरनाक वायरस से परेशान है इसलिए हमने बिना देर किए वायरस का टेस्ट कराया और यह पॉजिटिव निकला. टॉम लिखते हैं कि अब हम क्या कर सकते हैं ऐसी कंडीशन में हमें मेडिकल प्रोटोकॉल को मानना ही पड़ेगा.

टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) के अलावा ब्रिटेन की हेल्थ मिनिस्टर नादिन डोरिस में भी इस कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. बता दें कि अब तक कोरोनावायरस दुनिया में लगभग 100 से अधिक देशों में फैल चुका है. भारत में भी अब तक इसके 60 मामले आ चुके हैं.