Tuesday, 31 March 2020

छोटी सी बात पर हुआ पति से विवाद,पत्नी ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

जयपुर, कहते है कि दुनिया में सबसे पवित्र बंधन पति पत्नी का माना जाता है। शादी के बाद दो शख्स जिंदगी भर के लिए एक दूसरे का साथ निभाते है। एक दूसरे का सहारा बनने की कसमे खाते है। लेकिन आजकल के बदलते सामाजिक परिवेश से पति- पत्नी का भी ये रिश्ता अछूता नहीं रहा।
समाज की बढ़ती कुरीतियों का शिकार हो रहा है शादी जैसा पवित्र रिश्ता भी। आज हम आपको एक चौंका देने वाला मामला बताने जा रहे है जो तैलगाना से सामने आय़ा है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर छोटी बात से हुए विवाद के चलते पत्नी ने पति का प्राइवेट ही काटकर अलग कर दिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी किलकी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीडित को अस्पताल पहुचाया।  बताया गया है कि 26 साल के शेर सिंह शाम को घ आए तो उनकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।
जिसके चलते उसने ऐसा खौफनाक कांड किया। आस पास के लोगों का कहना है कि दोनो किसी काम की तलाश में 10 दिन पहले कोलकात्ता से हैदराबाद  आए थे। वहीं पति को स्थानिय एक  फैक्ट्री में काम मिल गया था। जब घटना हुआ तो लोगों ने अवाज सुनकर पुलिस को इस मामले की सुचना दी।
पीडित पति को जनरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पति की शिकायत के आधार पर पत्नी के विरुद्ध आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया ह