Monday, 16 March 2020

इस क्रिकेटर से था बेशुमार प्यार, करियर बनाने के चक्कर में इस मुस्लिम अभिनेता से की शादी


दोस्तों आज के इस लेख में हम बात करेंगे भारत के उस महान व दिग्गज पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी के बारे में जो अपने दौर का पोस्टर बॉय कहलाता था। इस खिलाड़ी की लाखों लड़कियां दीवानी थी। 80 के दशक का वो खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि रवि शास्त्री है। तो आइए जानते है उनके जीवन की कुछ खास बातें जो शायद आप नही जानते होंगे।

Third party image reference
रवि शास्त्री 1980 के दौर में क्रिकेट की दुनिया में बहुत प्रसिद्ध थे। रवि शास्त्री के चाहने वालों की कोई कमी नहीं थी। लेकिन रवि शास्त्री जिसे अपना दिल दे बैठे वो कोई और नहीं अपने दौर की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह थी।

Third party image reference
कहा जाता है कि अमृता सिंह और रवि शास्त्री उस समय अपने रिश्ते में लेकर गंभीर थे। दोनों को आये दिन साथ देखा जाता था। एक दिन शारजाह में हुई मैच में अमृता सिंह को रवि शास्त्री को चीयर करते हुए भी देखा गया था। उस समय भारत ने पाकिस्तान को हराया था। इस मैच के हीरो रवि शास्त्री रहे थे।

Third party image reference
बता दें कि बात जब शादी की आयी तो रवि शास्त्री ने अमृता सिंह को फ़िल्मी दुनिया छोड़ अपने परिवार व घर संभालने की बात कही थी। इस बात से अमृता सिंह ने इनकार कर कहा की वह अपने करिअर पर ध्यान देना चाहती है। इस तरह दोनों के रास्ते अलग हो गए 1991 में अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी की और बाद में दोनों में तलाक भी हो गया था।

Third party image reference

दोस्तों क्रिकेट से जुड़ी हुई हर खबर जानने के लिए हमें फ़ॉलो करें।