Wednesday, 25 March 2020

प्रियंका रैना ने अपने बेटे को दिया जन्म, उड़ा रैना का जमकर मजाक, वायरल हो रहा धांसू जोक्स

दोस्तों कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा हैं, एक तरफ जहाँ देश कोरोना के कहर से जूझ रहा है। वही इसका असर अब खेलों पर भी देखने को मिल रहा हैं, इसकी वजह से आईपीएल जैसे बड़े turnament रद्द हो गए हैं। अब देखना होगा कि आईपीएल 15 अप्रैल को शुरू हो पाता है या नहीं। लेकिन इसी बीच क्रिकेट से एक अच्छी खबर आ रही हैं, दोस्तों आपको बता दे कि भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना अब पिता बन गए हैं। 23 मार्च को उनकी पत्नी ने एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया हैं।

प्रियंका रैना ने अपने बेटे को दिया जन्म, उड़ा रैना का जमकर मजाक, वायरल हो रहा धांसू जोक्स
Third party image reference
सुरेश रैना भारतीय टीम के एक घातक बल्लेबाज हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए कई बड़ी परियां भी खेली हैं। खबरों की मानो तो उन्होंने अपने बेटे का नाम रियो रैना रखा है। सुरेश रैना ने ट्वीट करके इस बात की सूचना दी हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर मजेदार जोक्स बने हैं।

Third party image reference
रैना ने कहा कि मुझे यह बताते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है, कि रियो रैना ने इस दुनिया मे कदम रखा हैं, सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए कहा है रियो रैना का स्वागत करते हुए हमें काफी गर्व महसूस हो रहा है। हम उसके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।
रियो रैना पर बने धांसू जोक्स -

Third party image reference
आईपीएल में सुरेश रैना सबसे सफल बल्लेबाज माने जाते हैं और टी-20 क्रिकेट में सुरेश रैना बहुत शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल में भी उन्होंने कई बार गेंद को बाउंडरी के पार पहुचाई हैं। आपको बता दे कि इससे पहले सुरेश रैना की एक बेटी भी है जिसका नाम ग्रेसिया है।

Third party image reference
भारतीय टीम में लंबे समय से बाहर चल रहे रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की ओर से खेलते हैं। अगर इस बार सुरेश रैना आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता हैं।
तो दोस्तों क्या सुरेश रैना इस बार आईपीएल में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे, हमें कमेंट करके बताये और अगर आपको यह आर्टिकल पसन्द आये तो प्लीज शेयर करें और हमें फॉलो करना ना भूलें।