Monday, 23 March 2020

भारत के इस दिग्गज का हुआ कोरोना टेस्ट, रिजल्ट आया सामने, जानकर सब हुए हैरान

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि पूरा विश्व को ना वायरस से परेशान हैं और भारत की भी स्थिति बेहद नाजुक नजर आ रही है भारत में विदेशी नागरिकों के आने पर प्रतिबंध लगाए गए हैं भारत में शॉपिंग मॉल मूवी हॉल रेस्टोरेंट्स और सार्वजनिक स्थल बंद कर दिए गए हैं इस गंभीर बीमारी की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को भी परेशानी हो रही है। कई सीरीज रद्द हुई हैं आईपीएल के शुरू होने में भी अटकलें नजर आ रहे हैं वहीं पाकिस्तान में होने वाली सीरीज को रद्द कर दिया गया है।

भारत के इस दिग्गज का हुआ कोरोना टेस्ट, रिजल्ट आया सामने, जानकर सब हुए हैरान
Third party image reference
आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 17 मार्च को जर्मनी से भारत आए हैं। शिखर धवन के दिल्ली पहुंचते ही कोरोना वायरस जांच की गई है। गंभीरता से लेते हुए शिखर धवन को इस जांच के लिए दिल्ली से लगभग 70 किलोमीटर बाहर लेकर जाया गया था।

Third party image reference
प्रोटोकॉल की वजह से शिखर धवन को इस जांच को करवाना पड़ा था इस बात की जानकारी शिखर धवन ने खुद ही दी थी। इंडियन गवर्नमेंट विदेश से भारत आने वाले सभी लोगों का आज कोरोना वायरस टेस्ट करवा रही है। जांच में यह साफ पता चल गया कि शिखर धवन को कोरोना वायरस नहीं है और अब वह अपने घर पर ही मौजूद हैं।

Third party image reference
कई लोग इस बात को लेकर हैरान थे कि कहीं शिखर धवन को कोरोना वायरस तो नहीं है लेकिन अब घबराने की कोई जरूरत नहीं है शिखर धवन इस गंभीर वायरस की चपेट में नहीं है।