Tuesday 17 March 2020

कभी युवराज सिंह को करती थी डेट, अब पति को तलाक देकर अकेले बिता रही है जीवन

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो भारतीय क्रिकेटरों को दिल दे बैठी है, ऐसे में आज हम अपने आर्टिकल में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस किम शर्मा के बारे में बात करने जा रहे हैं जो भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह को डेट कर चुकी है।
कभी युवराज सिंह को करती थी डेट

कभी युवराज सिंह को करती थी डेट, अब पति को तलाक देकर अकेले बिता रही है जीवन
Third party image reference
किम शर्मा और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर कई बार सुर्खियों में रही है। एक दौर था जब किम शर्मा भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज युवराज सिंह को डेट करती थी। इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थी और खबर यहां तक आ रही थी कि युवराज जल्द ही किम शर्मा से शादी कर सकते है।

Third party image reference
वही अचानक युवराज और किम शर्मा का रिश्ता टूट गया उसके बाद किम शर्मा ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पंजानी नाम के व्यक्ति से शादी कर ली। लेकिन किम शर्मा की शादी ज्यादा देर तक नहीं चली साल 2016 में इन्होंने अपने पति को तलाक दे दिया। वहीं भारतीय टीम के क्रिकेटर युवराज सिंह इस समय अपनी पत्नी है हेजल कीच के साथ काफी ज्यादा खुश है।
अब पति को तलाक देकर अकेले बिता रही है जीवन

Third party image reference
वहीं एक्ट्रेस किम शर्मा अपने पति को तलाक देने के बाद 4 साल से अकेले जीवन बिता रही है। किम शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और रोजाना अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।