Tuesday 10 March 2020

भारत देश की जान है इस एक्ट्रेस का होने वाला पति! खुद भी दिखती है स्वर्ग की अप्सरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर मॉडल नताशा स्टानकोविक आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छा जाती हैं। नताशा ने नए साल के मौके पर अपने व्बॉयफ्रेंड हार्दिक पांड्या से सगाई की थी। इन दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। हालांकि इनकी सगाई की खबर सुनकर लोग थोड़ा सा हैरान हुए थे, क्योंकि किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि दोनों सगाई करने वाले हैं।

भारत देश की जान है इस एक्ट्रेस का होने वाला पति! खुद भी दिखती है स्वर्ग की अप्सरा
Third party image reference
जल्द ही नताशा हार्दिक पांड्या के साथ शादी भी कर सकती हैं। आप सभी नताशा के होने वाले पति हार्दिक पांड्या को तो जानते ही होंगे, जो भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। हार्दिक पांड्या भारत देश की जान है, क्योंकि वह भारतीय क्रिकेट टीम के एक बहुत ही अहम खिलाड़ी हैं।

Third party image reference
हार्दिक पांड्या ने कई मैचों में भारतीय टीम को अपने अच्छे प्रदर्शन से जीत दिलाई है। हार्दिक पांड्या दुनियाभर में भारत का नाम रोशन कर रहे हैं। वह एक रियल लाइफ हीरो हैं। उनके भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी करोड़ों प्रशंसक हैं।

Third party image reference
नताशा स्टानकोविक भी बहुत ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। उनकी खूबसूरती के लाखों प्रशंसक हैं। वह 28 साल की हैं। हाल ही में नताशा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह हार्दिक पांड्या और उनके पूरे परिवार के साथ होली खेलते हुए नजर आ रही हैं। यह तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं।