Friday, 6 March 2020

भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, जोक्स पढ़कर मजा आ जाएगा

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे महिला T20 वर्ल्ड कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला तय हुआ है। यह मुकाबला 8 मार्च को खेला जाएगा। पहली बार भारतीय टीम वर्ल्ड कप टी20 के फाइनल में जगह बनाया है। फाइनल मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर मजेदार जोक्स बनाए जा रहे हैं।

फाइनल टी20 के ऊपर बने यह जोक्स


Third party image reference
8 मार्च दिन रविवार को मिल भवन के एमसीजी क्रिकेट स्टेडियम पर भारतीय समयानुसार दोपहर 12:30 बजे से महिलाओं का वर्ल्ड T20 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।इस मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम जगह बनाया है। भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ से फाइनल मुकाबला खेला था लेकिन बारिश के कारण मुकाबला रद्द हो जाने के कारण कॉन्स्टेबल में टॉप पहने वाली भारतीय टीम को सीधे फाइनल में जगह मिला।

Third party image reference
जबकि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने साउथ अफ्रीका को 5 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाया है। इस टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त दिया था।इस टूर्नामेंट को जीतकर भारतीय टीम इतिहास रचना चाहेगी। जबकि ऑस्ट्रेलिया सरजमी का फायदा उठाने चाहेगी।

Third party image reference

आपके अनुसार इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम के प्रदर्शन को 10 में से कितने अंक देना चाहेंगे हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।