Tuesday, 10 March 2020

मुंबई ने जारी की नई सैलरी लिस्ट, रोहित के करीब पहुंचा यह खिलाड़ी, देखें पूरी सैलरी लिस्ट

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि आईपीएल के शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं। आईपीएल के जारी शेड्यूल के मुताबिक 29 मार्च को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा।

मुंबई ने जारी की नई सैलरी लिस्ट, रोहित के करीब पहुंचा यह खिलाड़ी, देखें पूरी सैलरी लिस्ट
Third party image reference
यह मुकाबला भारतीय समयानुसार 8:00 बजे से शुरू होगा। दोस्तों मुंबई इंडियंस टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है और इस बार मुंबई इंडियंस टीम बेहद फॉर्म में नजर आ रही है। मुंबई इंडियंस टीम के सभी खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से कई बार आईपीएल खिताब को अपने नाम कर चुके हैं। हाल ही में मुंबई इंडियंस टीम के मालिक मुकेश अंबानी ने मुंबई इंडियंस में खेलने वाले खिलाड़ियों की नई सैलरी लिस्ट जारी कर दी है।

Third party image reference
आप लोगों को इस सैलेरी लिस्ट के माध्यम से यह पता चल जाएगा कि मुंबई इंडियंस में खेलने वाले सभी खिलाड़ियों को इस बार कितने रुपए की राशि मिल रही है। मुंबई इंडियंस टीम में रोहित शर्मा सबसे महंगे खिलाड़ी हैं और मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हैं। रोहित शर्मा को 15 करोड रुपए मिलते हैं। अगर नई सैलरी लिस्ट पर ध्यान दिया जाए तो रोहित शर्मा के करीब भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पहुंच चुके हैं।

Third party image reference
हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस टीम की फ्रेंचाइजी की तरफ से 11 करोड़ रुपए मिलते हैं। वहीं तीसरे नंबर पर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या मौजूद है जिनको 8.8 करोड रुपए की राशि के साथ मुंबई इंडियंस रिटेन करती है। बाकी अन्य खिलाड़ियों की अगर बात की जाए तो आप लोग नई सैलरी सूची में सभी खिलाड़ियों के नाम और उनकी प्राइस को देख सकते हैं।