Sunday 15 March 2020

BIG NEWS: भारतीय रीति-रिवाज से ग्लेन मैक्सवेल ने की शादी, तस्वीरें हुई वायरल

क्रिकेट जगत से जुड़ी लेटेस्ट खबरों को हिंदी में पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें।

BIG NEWS: भारतीय रीति-रिवाज से ग्लेन मैक्सवेल ने की शादी, तस्वीरें हुई वायरल
Copyright Holder: Cric family
हेल्लो दोस्तों मैं cric family स्वागत करता हूं आप सभी का आप के अपने यूसी परिवार में, ऑस्ट्रेलिया के तूफ़ानी आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल अपनी शादी को लेकर एक फिर चर्चा में आए हैं।
ग्लेन मैक्सवेल ने गर्ल फ्रेंड से की भारतीय अंदाज़ में शादी

Copyright Holder: Cric family
दरअसल मैक्सवेल ने अपनी गर्ल फ्रेंड विनी रमन से भारतीय रीति रिवाजों के अनुसार दोबारा शादी की है। अपनी सगाई में ग्लेन मैक्सवेल भारतीय अंदाज में दिखे, उन्होंने नीली कलर की शेरवानी पहन रखी थी।
इस ड्रेस में मैक्सवेल बहुत सुंदर दिखाई दे रहे थे। मैक्सवेल की गर्लफ्रेंड विनि रमन ने सगाई में ब्लैक कलर का लहंगा चुन्नी पहना हुआ था, इसमें वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी। 
ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले महीने ही भारतीय मूल की विनि रमन से सगाई की थी। फरवरी में ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने और विनि रमन ने सगाई की है।

Copyright Holder: Cric family
ऑस्ट्रेलियाई आल राउंडर क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड विनि रमन ने ही ग्लेन मैक्सवेल को मानसिक थकावट से उबरने में मदद की थी, जैसा आप जानते हो कि ग्लेन मैक्सवेल पिछले कई महीनों से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम से दूर चल रहे थे क्योंकि उन्हें मानसिक और शारीरिक थकावट महसूस हो रही थी।
मैक्सवेल की गर्लफ्रेंड विनि रमन ने पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने बीती रात भारतीय रीतीरिवाजों के साथ ग्लेंन मैक्सवेल से सगाई की है। इस सगाई में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। 
दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो प्लीज हमें फॉलो करें धन्यवाद।