Saturday, 14 March 2020

BCCI कोरोना के कारण भारत के बाहर इन 3 देशों में करा सकती है IPL, नं 1 है सबसे सुरक्षित

दोस्तों आप सभी को तो यह बात पता ही है कि आईपीएल T20 वर्ल्ड यादव विवाद में चल रहा है कोरोनावायरस को लेकर । क्योंकि दोस्तों अगर आईपीएल खेला भी गया तो माना जा रहा है कि मैदान दर्शकों के बिना रहेंगे और सिर्फ खेलने के लिए वहां पर मौजूद रहेंगे । ऐसे में आईपीएल को काफी ज्यादा नुकसान हो सकता है और अगर जो दर्शक मैदान में नहीं पहुंचे तो यह काफी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण आईपीएल के लिए साबित होगा ।

BCCI कोरोना के कारण भारत के बाहर इन 3 देशों में करा सकती है IPL, नं 1 है सबसे सुरक्षित
Third party image reference
इसलिए दोस्तों कुछ जानकारों के मुताबिक कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल को अगर जो भारत में मंजूरी नहीं मिली तो हो सकता है आईपीएल विदेशों में अब प्रोग्राम को जारी रख सकता है जोकि कोरोनावायरस से फिलहाल सुरक्षित है ।

Third party image reference
दोस्तों इस सूची में पहला नाम श्रीलंका का आता है और यह भारत के बेहद करीब है यहां पर भारत के लोग अधिक मात्रा में पाए जा सकते हैं और श्रीलंका के लोग भी आईपीएल का खूब मजा उठाने के लिए मैं देखने जरूर जाएंगे । दोस्तों हम बता दें कि श्रीलंका बोर्ड का बीसीसीआई के साथ संबंध है और कोरोनावायरस का एक भी मामला श्रीलंका में फिलहाल नहीं आया है तो यह खुशखबरी की बात है ।

Third party image reference
दोस्तों अब हम बात करते हैं बारबाडोस की जोकि वेस्टइंडीज देश का एक शहर है और यहां भी अभी कोरोनावायरस का कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला है जो कि अच्छी बात है और वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ियों का नाम आईपीएल में आकर काफी बड़ा हो गया है और ऐसे में अगर बीसीसीआई वेस्टइंडीज बोर्ड से बात करें बात बन सकती है।

Third party image reference
दोस्तों अब नाम आता है जिंबाब्वे का और जिंबाब्वे क्रिकेट बोर्ड को कुछ समय पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड ने अपनी सूची से हटा दिया था और इसके अलावा बीसीसीआई जिंबाब्वे क्रिकेट बोर्ड से दोस्ती बनी हुई है । हो सकता है कि अफ्रीकी राष्ट्र में मैच देखने को मिल जाए ऐसा इसलिए क्योंकि वहां भी अभी कोई कोरोनावायरस का संदिग्ध नहीं मिला ।
आपको हमारी अगर कैसी लगी हमें कमेंट में लिखकर जरूर बताएं और हमें यह भी बताएं कि इन तीनों देशों में से कौन सा देश आईपीएल कराने लायक है या नहीं है ऐसा भी लिख कर बता दें ।