Tuesday, 24 March 2020

60 साल की आयु में ऐसे दिखेंगे आईपीएल के ये 5 खिलाड़ी, नंबर 1 को देखकर होगी हैरानी!

दोस्तों हम लोग इंटरनेट के जमाने में जी रहे हैं और साइंस ने बहुत तरक्की कर ली है और साइंस की वजह से मनुष्य ऐसे काम कर सकता है, जो कि उसने सोचा तक नहीं होगा और कुछ समय पहले इंटरनेट पर एक ट्रेंड भी आया था कि लोग सॉफ्टवेयर की मदद से खुद को उम्रदराज बना कर देख रहे थे और आज हम आपको आईपीएल में खेलने वाले 5 ऐसे बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जो कि 60 वर्ष की उम्र में भी बहुत ही ज्यादा धाकड़ नजर आएंगे तो आइए उन खिलाड़ियों की तस्वीरों को देखते हैं।
1. शिखर धवन

60 साल की आयु में ऐसे दिखेंगे आईपीएल के ये 5 खिलाड़ी, नंबर 1 को देखकर होगी हैरानी!
Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से क्रिकेट खेलते हैं और अगर 60 साल की उम्र में शिखर धवन को देखा जाए तो वह बिल्कुल ऐसे ही दिखेंगे जैसे ऊपर दी गई तस्वीरों में आप उन्हें देख सकते हैं।
2. इशांत शर्मा

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा 60 वर्ष की उम्र में भी बहुत ही ज्यादा धाकड़ दिखेंगे और उनका स्टाइल भी उस समय तक वैसा ही रह सकता है।
3. अक्षय पटेल

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑल राउंडर बल्लेबाज अक्षर पटेल क्रिकेट जगत के बेहद ही बेहतरीन प्लेयर हैं और अगर सॉफ्टवेयर की मदद से अक्षय पटेल को 60 वर्ष की उम्र में तब्दील कर दिया जाए तो वह बहुत ही जबरदस्त दिखेंगे।
4. पृथ्वी शॉ

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ 60 वर्ष की उम्र में भी शानदार दिखेंगे। ऊपर दी गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पृथ्वी शॉ कि यह तस्वीर एक सॉफ्टवेयर की मदद से बनाई गई है जिसमें वह अलग दिख रहे हैं।
5. ट्रेंट बोल्ट

Third party image reference
ट्रेंट बोल्ट क्रिकेट जगत के बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो कि आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं और जब ट्रेंट बोल्ट 60 वर्ष के हो जाएंगे तो वह बिल्कुल ऐसे ही नजर आ सकते हैं जैसा कि आप लोग उन्हें तस्वीरों में देख रहे हैं।
दोस्तों इन सभी खिलाड़ियों में से आपको किस खिलाड़ी की तस्वीर देखकर सबसे ज्यादा अच्छा लगा, कृपया कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं ।