Wednesday 4 March 2020

देखे आईपीएल की 6 सबसे खूबसूरत महिला एंकर, नंबर-1 की दुनिया है दीवानी !

आईपीएल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया का सबसे लोकप्रिय टूर्नामेंट है। कुछ दिन बाद ही आईपीएल 2020 का आयोजन किया जाएगा। इस चमक-दमक वाले टूर्नामेंट में कई खूबसूरत महिला एंकरिंग करती हुई नजर आती है। आज हम आईपीएल की 6 खूबसूरत महिला एंकर के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी दुनिया दीवानी है।
6. मंदिरा बेदी

देखे आईपीएल की 6 सबसे खूबसूरत महिला एंकर, नंबर-1 की दुनिया है दीवानी !
Third party image reference
मंदिरा बेदी टीवी जगत की मशहूर अदाकारा रही है। इन्होंने कई टीवी सीरियल और कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा मंदिरा आईपीएल में भी एंकरिंग कर चुकी हैं। यह देखने में काफी खूबसूरत और हॉट लगती हैं। इसीलिए इनकी गिनती आईपीएल की सबसे खूबसूरत एंकर में की जाती है।
5. शिबानी दांडेकर

Third party image reference
शिबानी दांडेकर आईपीएल की खूबसूरत महिला एंकर में से एक हैं। यह आईपीएल के कई सीजन होस्ट कर चुके हैं। आईपीएल देखने वाले लोग शिवानी को अच्छी तरह जानते हैं। शिवानी दिखने में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगती है। इसीलिए इनको भी लोग बहुत पसंद करते हैं।
4. अर्चना विजया

Third party image reference
अर्चना विजया खूबसूरती के मामले में किसी मॉडल से कम नहीं है। यह साल 2011 से लेकर 2015 तक आईपीएल के कई सीजन होस्ट कर चुकी हैं। इनकी खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं की वजह से इन्हें बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इसीलिए इनका नाम भी आईपीएल की खूबसूरत महिला एंकर में शुमार है।
3. रोशेल राव

Third party image reference
साल 2012 की मिस इंडिया रोशेल राव का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। रोशन राव भी आईपीएल को होस्ट कर चुकी हैं। इनकी गिनती भारत की खूबसूरत महिलाओं में की जाती है। रोशेल आईपीएल के साथ-साथ कपिल शर्मा के शो में भी नजर आ चुकी हैं। खूबसूरती के मामले में यह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।
2. पल्लवी शारदा

Third party image reference
पल्लवी शारदा भी आईपीएल की खूबसूरत महिला एंकर है। आईपीएल में बतौर एंकर काम करने की वजह से इन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। आईपीएल की वजह से इनके चाहने वालों में संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पल्लवी की खूबसूरती की वजह से उन्हें बहुत पसंद किया जाता है।
1. मयंती लैंगर

Third party image reference
मयंती लैंगर भारतीय क्रिकेटर स्टूअर्ट बिन्नी की पत्नी है। अक्सर इंटरनेट पर इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। मयंती लैंगर इन दिनों आईपीएल में एंकरिंग करती हुई नजर आती है। उनकी गिनती आईपीएल की सबसे खूबसूरत महिला का एंकर में की जाती है। मयंती लैंगर की खूबसूरती की वजह से इन्हें बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है।