Saturday 28 March 2020

अपनी पत्नी के सामने बूढ़े लगते हैं ये 5 खिलाड़ी

1. शोएब अख्तर

अपनी पत्नी के सामने बूढ़े लगते हैं ये 5 खिलाड़ी
Third party image reference
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर अपनी खूबसूरत पत्नी रुबाब खान के सामने काफी बूढ़े दिखते हैं। दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली। आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों के बीच 19 साल का बड़ा अंतर है। अख्तर जहां 44 साल के हैं, वहीं रुबाब अभी सिर्फ 25 साल के हैं। और यह अंतर अक्सर पिता और बेटी की उम्र में देखा जाता है।
2. यूसुफ पठान

Third party image reference
आपको बता दें कि क्रिकेट खिलाड़ी यूसुफ पठान भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतर बल्लेबाज हैं और उन्होंने साल 2013 में आफरीन नाम की एक खूबसूरत लड़की से शादी की।
3. जहीर खान
बता दें कि जहीर खान की खूबसूरत पत्नी सागरिका घाटगे भी बॉलीवुड अभिनेत्री रही हैं। दोनों की उम्र में 11 साल का बड़ा अंतर है, इसीलिए जहीर खान सागरिका घाटगे के सामने ज्यादा उम्र के दिखते हैं।
4. तमीम इकबाल

Third party image reference
आपको बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल ने क्रिकेट जगत में अपना बहुत नाम कमाया है, आपको बता दें कि उनकी शादी साल 2013 में हुई थी और वह अपनी पत्नी से केवल 2 साल बड़े हैं लेकिन देखने के लिए बहुत पुराने हैं आइए।
5. मोहम्मद अजहरुद्दीन
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी पहली खूबसूरत पत्नी से तलाक के बाद अभिनेत्री संगीता बिजलानी से शादी की। हालाँकि, इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया।