Wednesday, 18 March 2020

केवल कभी-कभार ही चलता है इन 5 क्रिकेटरों का बल्ला, नंबर-1 हो रहा लगातार फ्लॉप

दोस्तों अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुछ ऐसे खिलाड़ी है जो निरंतर अच्छा प्रदर्शन करते हैं और उनकी दुनिया दीवानी है। इन खिलाड़ियों में रोहित शर्मा, विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर, बाबर आजम, केन विलियमसन जैसे खिलाड़ियों का नाम आता है। वही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनका बल्ला कभी-कभी चलता है। इस पोस्ट में हम आपको पांच ऐसे ही भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में
1- ऋषभ पंत

केवल कभी-कभार ही चलता है इन 5 क्रिकेटरों का बल्ला, नंबर-1 हो रहा लगातार फ्लॉप
Third party image reference
टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को हम लोग अच्छी तरह से जानते हैं। ऋषभ पंत को न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 और वनडे सीरीज में खेलने का मौका इसलिए नहीं मिला था क्योंकि उन्होंने खराब प्रदर्शन किया। ऋषभ पंत ने काफी कम मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है।
2- लोकेश राहुल

Third party image reference
लोकेश राहुल ने पिछले कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन करके हर किसी का दिल जीता है। इस लिस्ट में लोकेश राहुल का नाम इसलिए आता है क्योंकि उन्होंने काफी लंबे समय तक लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। लेकिन अगर वह आने वाले समय में अच्छा प्रदर्शन करते रहे तो इस लिस्ट से उनका नाम हट जाएगा।
3- वाशिंगटन सुंदर

Third party image reference
वाशिंगटन सुंदर एक ऑलराउंडर खिलाड़ी है। जिनको लोग पसंद करते हैं। हालांकि इन्होंने शुरुआत में ही अच्छा प्रदर्शन किया। इसके बाद वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। इनके प्रदर्शन में निरंतरता की कमी है।
4- मनीष पांडे

Third party image reference
मनीष पांडे मध्यक्रम में भले ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं। लेकिन मनीष पांडे में भी निरंतरता की कमी है। वह अपने शानदार प्रदर्शन को लगातार जारी नहीं रख पाते हैं।
5- हार्दिक पांड्या

Third party image reference
हार्दिक पांड्या के टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी है। हार्दिक पांड्या काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, तो कभी अच्छी गेंदबाजी। हालांकि वो कभी-कभी ना तो बल्ले से और ना ही गेंद से अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं। हार्दिक पांड्या में भी निरंतरता की कमी है।