Sunday, 8 March 2020

हार्दिक पांड्या ने खेले है 40 T20, देखे 40 मैचों के बाद रसेल और पांड्या में कौन है बेस्ट..

मेरे प्यारे दोस्तों और फॉलोअर्स को नमस्कार, एक बार फिर से मैं आप सभी का स्वागत करता हूँ अपने Uc मीडिया चैनल में, आपको हर रोज़ मनोरंजक संबंधित लेख मिलेंगे। दोस्तों आपके मनोरंजन करने के लिए मैं एक और दिलचस्प लेख को शुरू करता हूं ।

हार्दिक पांड्या ने खेले है 40 T20, देखे 40 मैचों के बाद रसेल और पांड्या में कौन है बेस्ट..
Third party image reference
हार्दिक पांड्या : हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम की तरफ से अब तक 40 टी-20 मैच खेले है, उसमें 147.62 के शानदार स्ट्राइक रेट से 310 रन बनाये है, वही हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी करते हुए 38 विकेट भी लिए है, हार्दिक पांड्या ने 33 रन की तूफानी पारी भी खेली है।

Third party image reference
आंद्रे रसेल : आक्रामक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपने शुरुआत 40 टी-20 मैचों में 130.37 के शानदार स्ट्राइक रेट से 309 रन बनाये है, वही आंद्रे रसेल ने गेंदबाजी करते हुए 19 विकेट भी लिए है, आंद्रे रसेल ने 43 रन की तूफानी पारी भी खेली है।

Third party image reference
दोस्तों, आंकड़ो के आधार पर देखा जाये, तो बल्लेबाजी में आंद्रे रसेल और हार्दिक पांड्या एक दूसरे को बराबरी की टक्कर देते है, वही गेंदबाजी में हार्दिक पांड्या आंद्रे रसेल से बहुत ही आगे, लेकिन ये दोनों ऑलराउंडर इस समय दुनिया के सबसे घातक ऑलराउंडर है, ऐसे में ये कहा पाना बहुत ही मुश्किल है, की इन दोनों में से कौन सा ऑलराउंडर बेहतर है ।

Third party image reference
मेरे दोस्तों और अनुयायियों, उपरोक्त लेख पर आपके क्या विचार हैं? आप इनके बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग के अपने मूल्यवान विचारों को साझा करने के लिए मत भूलना।
दोस्तों इस लेख के बारे में आप क्या कहते हैं मुझे इस पोस्ट के बारे में अपने जवाब और राय कमेंट बॉक्स में बताएं और इसे उन सभी के साथ साझा करें जिन्हें आप जानते हैं। रोजाना ऐसे ही रोचक लेख प्रकाशित करने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करते रहें।