Friday, 6 March 2020

इन 4 क्रिकेटर्स की पत्नियां हमेशा हिजाब में रहती हैं, देखिए तस्वीरें

दुनिया भर में कई ऐसे क्रिकेटर हैं जो अलग-अलग धर्म से संबंध रखते हैं लेकिन आज हम आपको क्रिकेट जगत के चार ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पत्नी हमेशा हिजाब में रहना पसंद करती है आइए इन खिलाड़ियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
1. मोईन अली

इन 4 क्रिकेटर्स की पत्नियां हमेशा हिजाब में रहती हैं, देखिए तस्वीरें
Third party image reference
मोईन अली इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हैं, उन्होंने बेहद कम समय में अपनी एक खास पहचान बनाई है। उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट टीम की ओर से कई विस्फोटक पारी खेली है, उनकी पत्नी का नाम फिरोजा हुसैन है और वह भी इस्लाम धर्म को मानती है और हमेशा हिसाब में रहना पसंद करती हैं।
2. हाशिम अमला

Third party image reference
हाशिम अमला दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत उन्होंने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है। हाशिम अमला भी इस्लाम धर्म का पालन करते हैं, उनकी पत्नी का नाम सुमैया अमला है उनकी पत्नी को कई बार हिजाब में देखा जा चुका है और वह हिजाब में रहना ही पसंद करती हैं।
3. तमीम इकबाल

Third party image reference
तमीम इकबाल बांगो से पटना के बेहतरीन बल्लेबाज हैं आपको बता दें कि उन्होंने आयशा नाम की खूबसूरत महिला से शादी रचाई है। आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि तमीम इकबाल की पत्नी आयशा को लंदन के एक रेस्टोरेंट में हिजाब पहनने की वजह से एंट्री नहीं दी गई थी, क्योंकि उनकी पत्नी आयशा हमेशा हिजाब में रहना पसंद करती हैं, इस घटना के बाद तमीम इकबाल ने काउंटी क्रिकेट खेलना छोड़ दिया था और अपने वतन वापस आ गए।
4. मुनाफ पटेल

Third party image reference
मुनाफ पटेल भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी ले चुके हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने मुस्लिम परिवार से संबंध रखने वाली तस्लीमा से शादी रचाई है। तस्लीमा पटेल मुनाफ पटेल से शादी करने के बाद भी यह हिजाब पहनती हैं, उन्हें कई बार स्टेडियम में हिजाब पहने हुए देखा गया है।
दोस्तों आपको इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।