Tuesday 17 March 2020

ना जाने किस राजकुमार के लिए ये 4 महिला क्रिकेटर्स बैठी है कुंवारी, No.3 की उम्र 36 साल

दोस्तों आज हम आपको विश्व क्रिकेट जगत की 4 ऐसे खूबसूरत महिला क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने क्रिकेट जगत की सभी ऊंचाइयों को छू लिया है और इतनी तरक्की के बाद भी उन महिला क्रिकेटरों ने अभी तक शादी नहीं की है और वह आज तक कुंवारी ही है और ना जाने वह महिला क्रिकेटर कब शादी करेंगी तो आइए उन महिला क्रिकेटरों के नाम जानते हैं।
1. प्रिया पुनिया

ना जाने किस राजकुमार के लिए ये 4 महिला क्रिकेटर्स बैठी है कुंवारी, No.3 की उम्र 36 साल
Third party image reference
प्रिया पुनिया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा खिलाड़ी हैं जिन्होंने 9 अक्टूबर साल 2019 को वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था और अपने डेब्यू मैच मे ही प्रिया पुनिया विश्व भर में प्रसिद्ध हो गई और उन्हें एक अलग पहचान मिली। उन की लोकप्रियता विश्व भर में हो चुकी है और वह 23 साल की हो चुकी है लेकिन उन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की है।
2. सना मीर

Third party image reference
सना मीर पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की ऑफ स्पिनर हैं जिन्होंने पाकिस्तान टीम की ओर से कई शानदार पारियां खेली हैं और सना मीर अपने खेल के अलावा अभी खूबसूरती की वजह से ही अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। मौजूदा समय में सना मीर 36 साल की हो चुकी है, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और सना मीर की शादी का पूरा पाकिस्तान काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा है।
3. मिताली राज

Third party image reference
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन खिलाड़ी मिताली राज की तुलना सचिन तेंदुलकर से की जाती है जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को काफी ऊंचाइयों तक पहुंचाया है और वर्तमान समय में मिताली राज 37 साल की हो चुकी है, लेकिन उन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की है और उनके सभी फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं।
4. स्मृति मंधाना

Third party image reference
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने क्रिकेट जगत में अपने नाम का लोहा मनवाया है और हाल ही में उन्हें क्रिकेटर ऑफ द ईयर के खिताब से भी नवाजा गया है। स्मृति मंधाना एक क्रिकेटर होने के बावजूद बेहद खूबसूरत है और मौजूदा समय में वह 25 साल की हो चुकी हैं लेकिन, उन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की है स्मृति मंधाना की खूबसूरती को देखकर फैंस ने उन्हें नेशनल क्रश का खिताब दिया है ऐसे में देखना होगा कि किस खुशनसीब को स्मृति मंधाना अपना जीवन साथी बनाती हैं।
दोस्तों आप सभी को इन सभी महिला क्रिकेटरों में से किस क्रिकेटर की शादी का इंतजार है कृपया, कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।