Monday, 9 March 2020

ये है विश्व की 4 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, नंबर 1 दिखती है अप्सरा जैसी!

दोस्तों आज हम आपको विश्व महिला क्रिकेट जगत की 4 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटरों के नाम बताने वाले हैं, जो कि बेहद खूबसूरत है और वह महिला क्रिकेटर अपनी खूबसूरती की वजह से ही विश्व भर में प्रसिद्ध है।
1. एलिस पैरी

ये है विश्व की 4 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, नंबर 1 दिखती है अप्सरा जैसी!
Third party image reference
एलिस पैरी ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बल्लेबाज हैं, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की ओर से कई शानदार पारियां खेली हैं और एलिस पैरी एकमात्र ऐसी महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने T20 में 1000 से ज्यादा रन और 100 से ज्यादा विकेट हासिल किए हैं। इसकी खूबसूरती बेमिसाल है इतना ही नहीं एलिस पैरी को क्रिकेट जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता है जिनकी खूबसूरती किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।
2. स्मृति मंधाना

Third party image reference
स्मृति मंधाना भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विस्फोटक बल्लेबाज जो, कि मौजूदा समय में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सबसे खूबसूरत महिला खिलाड़ी मानी जाती है और हाल ही में स्मृति मंधाना को महिला क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवार्ड से भी नवाजा गया है स्मृति मंधाना की खूबसूरती लाजवाब है और इनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं इतना ही नहीं स्मृति मंधाना की खूबसूरती को देखकर उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है।
3. सारा टेलर

Third party image reference
सारा टेलर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं जिन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट टीम की ओर से कई मैचों में शानदार भूमिका निभाई है। सारा टेलर की खूबसूरती और हॉटनेस की चर्चा अक्सर ही सोशल मीडिया पर होती रहती हैं और दर्शक इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं।
4. प्रिया पुनिया

Third party image reference
प्रिया पुनिया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा खिलाड़ी है जिन्होंने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओर से 5 वनडे और 3 टी20 मैच खेले हैं लेकिन, इतनी कम समय में ही प्रिया की लोकप्रियता विश्व भर में हो गई है और प्रिया पुनिया को भी विश्व क्रिकेट जगत की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटरों में से एक माना जाता है।
दोस्तों आपको इन चारों खूबसूरत महिला क्रिकेटरों में से कौन सी महिला क्रिकेटर सबसे ज्यादा खूबसूरत लगती है कृपया, कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।