Wednesday, 18 March 2020

मौजूदा समय में सबसे खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं, यह टॉप 4 खिलाड़ी, नंबर 1 सबका फेवरेट


दोस्तों एक बार फिर से बहुत-बहुत स्वागत है. आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी ही क्रिकेट से जुड़ी खबरें पढ़ने को मिलती रहे। दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं. मौजूदा समय में सबसे खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं, यह टॉप 4 खिलाड़ी, नंबर 1 सबका फेवरेट, तो आइए जानते हैं.

मौजूदा समय में सबसे खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं, यह टॉप 4 खिलाड़ी, नंबर 1 सबका फेवरेट
Third party image reference
1.श्रेयस अय्यर : दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें श्रेयस अय्यर लगातार भारतीय टीम की तरफ से अच्छी और मैच जिताऊ पारी खेल रहे है, ऐसे में श्रेयस अय्यर का फॉर्म इस समय सातवें आसमान पर दिखाई दे रहा है। श्रेयस अय्यर जो बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज हैं।

Third party image reference
2.रोहित शर्मा : दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे हिटमैन रोहित शर्मा किसी भी टीम के खिलाफ तूफानी पारी खेल भारतीय टीम को मैच जीता सकते है, रोहित शर्मा पिछले एक साल से कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके है, ऐसे में रोहित शर्मा का फॉर्म इस समय सातवें आसमान पर दिखाई दे रहा है। रोहित शर्मा जो बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज है।

Third party image reference
3.हार्दिक पांड्या : दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे हार्दिक पांड्या जब से चोट से ठीक हुए है घरेलू क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी के दम पर आग लगा दी है, साथ ही हार्दिक पांड्या को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए मौका भी दिया था, ऐसे में हार्दिक पांड्या का फॉर्म इस समय सातवें आसमान पर दिखाई दे रहा है। हार्दिक पंड्या जो बहुत ही खतरनाक ऑलराउंड हैं।

Third party image reference
4.रविन्द्र जडेजा : दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे रविन्द्र जडेजा के बिना इस समय भारतीय टीम की कल्पना भी नहीं की जा सकती है, साथ ही रविन्द्र जडेजा लगातारअपनी घातक बल्लेबाजी और गेंदबजी से भारतीय टीम को मैच जीता रहे है, ऐसे में रविन्द्र जडेजा का फॉर्म इस समय सातवें आसमान पर दिखाई दे रहा है रविंद्र जडेजा जो बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी हैं। दोस्तो आपको अगर हमारा आर्टिकल पसंद है तो हमें लाइक और फॉलो जरूर करें धन्यवाद.
दोस्तों अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें धन्यवाद.