Monday, 9 March 2020

29 साल की उम्र में इस क्रिकेटर की पत्नी दिखती है बेहद खूबसूरत और आकर्षक, देखकर होगी हैरानी


29 साल की उम्र में इस क्रिकेटर की पत्नी दिखती है बेहद खूबसूरत और आकर्षक, देखकर होगी हैरानी
Third party image reference
दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे कई बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं जो कि अपने खेल के अलावा अपनी निजी जिंदगी और खूबसूरत पत्नियों की वजह से सुर्खियों में छा रहे थे। और आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे बेहतरीन खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी पत्नी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है और वह खिलाड़ी अपनी पत्नी की खूबसूरती और आकर्षक फिगर की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है आइए उस खिलाड़ी का नाम जानते हैं।

Third party image reference
दोस्तों हम भारतीय क्रिकेट टीम के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का मनोज तिवारी है, जिन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ साल 2008 में भारतीय टीम में अपना डेब्यू किया था और अपने डेब्यू मैच से ही मनोज तिवारी क्रिकेट जगत में छा गए थे। जिसके बाद साल 2011 में उन्हें T20 मैच में डेब्यू करने का मौका मिला, लेकिन एक शानदार क्रिकेटर होने के बावजूद भी मनोज तिवारी को भारतीय टीम में ज्यादा मौके नहीं दिए गए और उनका क्रिकेट करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन मनोज तिवारी अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं।

Third party image reference
आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि मनोज तिवारी ने साल 2013 में अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड सुष्मिता रॉय से शादी रचाई है और बात की जाए अगर सुष्मिता रॉय की खूबसूरती की तो उनकी खूबसूरती किसी अभिनेत्री से कम नहीं है और 29 साल की उम्र में भी सुष्मिता बेहद हॉट और आकर्षक लगती हैं। सुष्मिता रॉय एक इंजीनियर है, लेकिन उनकी खूबसूरती बेमिसाल है और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।
दोस्तों आप सभी को मनोज तिवारी की खूबसूरत पत्नी सुष्मिता रॉय की यह तस्वीरें कैसी लगी कृपया, कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।