Wednesday 18 March 2020

सुपर ओवर में बनाने हो 25 रन, तो आप इन 11 बल्लेबाजों में से बल्लेबाजी करने किसे भेजेंगे...

मेरे प्यारे दोस्तों और फॉलोअर्स को नमस्कार, एक बार फिर से मैं आप सभी का स्वागत करता हूँ अपने Uc मीडिया चैनल में, आपको हर रोज़ मनोरंजक संबंधित लेख मिलेंगे। दोस्तों आपके मनोरंजन करने के लिए मैं एक और दिलचस्प लेख को शुरू करता हूं ।

सुपर ओवर में बनाने हो 25 रन, तो आप इन 11 बल्लेबाजों में से बल्लेबाजी करने किसे भेजेंगे...
Third party image reference
सुपर ओवर का रोमांच देखने लायक होता है। सुपर ओवर में बल्लेबाज चाहता है कि हम अधिक से अधिक रन बनाएं। वहीं गेंदबाज कम से कम रन देना चाहता है। इसलिए सुपर ओवर में बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बीच संघर्ष देखने को मिलता है। आज विश्व में कई ऐसे क्रिकेटर हैं जो एक ओवर में 6 छक्के भी लगाने का क्षमता रखते हैं।

Third party image reference
लेकिन सुपर ओवर में बल्लेबाजों पर बेहद दबाव होता है। ऐसे में दबाव को झेल पाने वाला खिलाड़ी सुपर ओवर में सफल होते हैं। अगर सुपर ओवर में 25 रन बनाए हो तो आप इन 11 खिलाड़ियों में से किसे बल्लेबाजी के लिए भेजेंगे।

Third party image reference
1. रोहित शर्मा
2. केएल राहुल
3. आंद्रे रसेल
4. हार्दिक पांड्या
5. एबी डी विलियर्स
6. विराट कोहली
7. क्रिस गेल
8. डेविड वॉर्नर
9. क्विंटन डी कॉक
10. महेंद्र सिंह धोनी
11. युवराज सिंह
मेरे दोस्तों और अनुयायियों, उपरोक्त लेख पर आपके क्या विचार हैं? आप इनके बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग के अपने मूल्यवान विचारों को साझा करने के लिए मत भूलना।
दोस्तों इस लेख के बारे में आप क्या कहते हैं मुझे इस पोस्ट के बारे में अपने जवाब और राय कमेंट बॉक्स में बताएं और इसे उन सभी के साथ साझा करें जिन्हें आप जानते हैं। रोजाना ऐसे ही रोचक लेख प्रकाशित करने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करते रहें।