Friday, 6 March 2020

2023 वर्ल्ड कप में ये 11 खिलाड़ी टीम इंडिया को बना सकते है विजेता, ये हो सकता है कप्तान

आप सभी क्रिकेट के प्रेमी हैं तो आपको यह अच्छी तरह से पता होगा कि हर 4 साल बाद आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन करता है। आखरी बार साल 2019 में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन हुआ था और इस बार इंग्लैंड की टीम ने वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। अब 4 साल बाद यानी कि साल 2023 में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है।
भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह काफी खुशी की बात है कि इस बार आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में होगा और सभी मैच भारत में ही खेले जाएंगे। ऐसे में टीम इंडिया तीसरी बार वर्ल्ड कप का खिताब जीत सकती है। इस पोस्ट में हम आपको 11 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो टीम इंडिया को 2023 का वर्ल्ड कप जिता सकते हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में
बदलना होगा कप्तान

2023 वर्ल्ड कप में ये 11 खिलाड़ी टीम इंडिया को बना सकते है विजेता, ये हो सकता है कप्तान
Third party image reference
टीम इंडिया को 2023 का वर्ल्ड कप जीतने के लिए कप्तान बदलना होगा। विराट की जगह रोहित शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान बनाना काफी लाभदायक सिद्ध हो सकता है। क्योंकि हर मामले में रोहित शर्मा विराट कोहली से कई गुना आगे हैं। अगर विराट की जगह रोहित शर्मा 2023 के वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी करते हैं, तो भारत जीत सकता है।
धोनी की जगह ईशान किशन को मिले मौका

Third party image reference
दोस्तों धोनी की जगह इस वक्त ऋषभ पंत को मौका दिया जाता है। लेकिन मेरा मानना है कि ऋषभ पंत नहीं बल्कि ईशान किशन को मौका मिलना चाहिए। जो काफी युवा विकेटकीपर बल्लेबाज है। इनके टीम में होने से भारतीय टीम काफी मजबूत हो सकती है और वर्ल्ड कप का खिताब जीत सकती है।

Third party image reference
यह हैं वह 11 खिलाड़ी
  1. रोहित शर्मा (कप्तान)
  2. केएल राहुल
  3. विराट कोहली
  4. ईशान किशन (विकेट कीपर)
  5. ऋषभ पंत
  6. हार्दिक पांड्या
  7. क्रुणाल पांड्या
  8. युज़वेंद्र चहल
  9. भुवनेश्वर कुमार
  10. राहुल चाहर
  11. जसप्रीत बुमराह