Thursday, 12 March 2020

आईपीएल 2020: इस बार मिस कर सकते हैं आप, फैंस के लिए बुरी खबर

दोस्तों हम आपको बता दें कि दुनिया भर में अपनी अकड़ जमा चुके कोरोनावायरस की रफ्तार अब क्रिकेट के मैदान में आरोपी है दरअसल अगले महीने होने वाले दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट लीग आईपीएल 2020 ईश्वर फीका पड़ सकता है जोकि क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर साबित हो सकता है रिपोर्ट की मानें तो कर्नाटक सरकार ने कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए मैच की मेजबानी पर रोक लगा दी साथ ही महाराष्ट्र सरकार ने आईपीएल के मैच से पहले टिकट बिक्री पर रोक लगा दी है. हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी तक सरकारी अधिकारी तौर पर नहीं की गई है ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल 2020 को लेकर एक बैठक 14 मार्च को बैठक होनी है जिसमें तस्वीर साफ हो सकते हैं कि आईपीएल खेला जाएगा या नहीं तो आप सभी से इंतजार कीजिए कि फैसला क्या होगा.

आईपीएल 2020: इस बार मिस कर सकते हैं आप, फैंस के लिए बुरी खबर
Third party image reference
दोस्तों माना जा रहा है कि कोरोना वायरस पूरी दुनिया में घातक रूप ले चुका है इसको लेकर सरकार भी अलर्ट पर हैं ऐसे में आईपीएल में हो रहे कई विदेशी खिलाड़ियों को भी सम्मिलित किया गया है इस विषय पर सरकार सोचेगी. आईपीएल के अलावा कई अन्य खेल यह चर्चा का विषय पर है जिन पर ध्यान देने की जरूरत है सरकार की सख्ती एक प्रकार से जायज है क्योंकि देश के लोगों के स्वास्थ्य रक्षा सरकार की नैतिक जिम्मेवारी है वहीं आईपीएल के आयोजन पर संकट की बात इसलिए भी है कि जा रही है क्योंकि भारत सरकार ने हाल ही में होने वाले का अपनी वीजा पॉलिसी भी बदल डाली है.

Third party image reference
दोस्तों हम आपको बता दें कि आईपीएल में बहुत सारे खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले हैं जो विदेश से ताल्लुक रखते हैं ऐसे में उनकी भी मिलेगी या नहीं इसका फैसला अभी नहीं हुआ और यह साफ भी नहीं हो पाया है. दोस्तों हम आपको बता दें कि हालांकि बीसीसीआई खाली स्टेडियम में आईपीएल का आयोजन करने पर विचार करना है, कर रही है.

Third party image reference
दोस्तों हमारे द्वारा दी गई जानकारी अगर आपको अच्छा लगे तो प्लीज लाइक करें शेयर करें और नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें अपना सुझाव जरूर से जरूर बताएं अगर आप इसी तरह की खबरों से रूबरू होना चाहते हैं तो हमारे चैनल को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूले.