Monday, 16 March 2020

शोएब अख्तर ने भारत पर उठाए सवाल कहा- 130 करोड़ की आबादी में 2-3 करोड़ को कोरोना वायरस...

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस ने देखते ही देखते पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले लिया है. जिसका असर खेल पर भी दिख रहा है और इसी वजह से पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत और एशिया को लेकर कहा कि...

शोएब अख्तर ने भारत पर उठाए सवाल कहा- 130 करोड़ की आबादी में 2-3 करोड़ को कोरोना वायरस...
Third party image reference
चीन के लोग कुछ अलग क्यों खाते हैं
आपको बता दे कि शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर चीन को जमकर लताड़ा और उन्होंने कहा कि समझ नहीं आता कि चीन के लोग कुछ अलग क्यों खाते हैं? जब खाने के लिए इतना कुछ है.
भारत के हॉस्पिटल्स की इतनी क्षमता भी नहीं है कि वह देखभाल कर सकें
शोएब अख्तर ने भारत पर इस वायरस के असर के बारे में कहा कि 130 करोड़ की आबादी वाले भारत में अगर 2 से 3 करोड़ लोग इसकी चपेट में आ गए तो इस देश के हॉस्पिटल्स की इतनी क्षमता भी नहीं है कि वह देखभाल कर सकें. उन्हाेंने कहा कि कम से कम पाकिस्तान में इतनी आबादी नहीं हैं और अभी उनके देश में मामले भी कम है.

Third party image reference
भारत और एशिया के देशो को लेकर कहा-
अख्तर ने कहा कि भारत (India), पाकिस्तान, नेपाल, बांग्लादेश, बर्मा आदि के पास इससे लड़ने की इतनी अधिक सुविधा नहीं है. जिस देशों के पास सुविधाएं हैं, वो भी इसकी चपेट में आ गए हैं.

Third party image reference
आपका इस लेख पर क्या विचार है, आप हमें कमेंट बॉक्स में जवाब दे सकते है और पसंद आये तो, इस पोस्ट को लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें...