Sunday, 2 February 2020

OMG! इतना कीमती बैग लेकर घूमने निकलती हैं शिल्पा शेट्टी, उतने में एक सेडान खरीद सकते हैं आप

कपड़ों और जूतों को भूल जाइए, जब बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सच में अपने एविएबल क्लोजेट्स को बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट करना चाहती हैं, तो वे अपना हैंडबैग दिखाती हैं. अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा जोनास जैसे सितारों के कीमती हैंडबैग्स कई बार सामने आ चुके हैं. ऐसा लगता है कि इन सेलेब्स को हैंडबैग्स से गहरा लगाव है. लेकिन अब इस मामले में बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सभी को पीछे छोड़ दिया है. वह एक ऐसा हैंडबैग लिए स्पॉट हुई हैं जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं.
इस हफ्ते शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस मौके पर शिल्पा ने टॉप्सहॉप से ब्राउन रंग का ड्रेस पहना था. लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह उनका हेमीज बिर्किन बैग था, जिसे शिल्पा शेट्टी ने अपने ड्रेस से मैचिंग करते हुए कलर में कैरी किया था. उस बैग की चौंका देने वाली कीमत अब सबको हैरान कर रही है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार हेमीज बिर्किन आज के दौर के सबसे महंगे हैंडबैग्स में शुमार है. जो दुनिया भर की सेलेब्स की पहली पसंद भी माना जाता है. शिल्पा शेट्टी भी इसी लग्जरी लेबल से फ्लैग बैग को लेकर चल रही हैं. इन बैगों की कीमत रुपये से 10 लाख से शुरू होती है.

इस ब्रांड ने बीते साल चीन में एक नई रेंज लॉन्च की थी जिसकी कीमत 89 लाख भारतीय रुपए (1.25 लाख डॉलर) से शुरु होती है. शिल्पा ने उसी ट्रांसअटलांटिक रेंज का बैग कैरी किया है. इसका मतलब है कि आप जितनी कीमत एक कीमती सेडान कार खरीद सकते हैं इस बैग की कीमत उससे भी ज्यादा है.

क्या है खासियत
हेमीज बिर्किन हैंडबैग्स बैरेनिया चमड़े से बने हैं, जो बहुत उच्च गुणवत्ता का है. यह मूल रूप से बछड़े का चमड़ा है जो एक स्मूद चट देता है. इन बैगों में प्राकृतिक चमक होती है. बिर्किन टोट बैग स्क्रैचप्रूफ और वाटर प्रूफ होते हैं और वर्षों तक चलते हैं. लोग उन्हें पीढ़ी से पीढ़ी तक विरासत के रूप में दे सकते हैं.