Saturday, 1 February 2020

IND-NZ: टीम INDIA मे RCB के एक साथ 5 खिलाड़ी खेलने पर आकाश चोपड़ा ने कह डाली यह बात !


Third party image reference
Cricbilal: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा T20 मैच आज न्यूजीलैंड के वेलिंगटन ग्राउंड में खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 167 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड टीम भी 20 ओवर में 167 रन ही बना सकी, जिससे मैच टाई हो गया और यह मैच इस सीरीज में दूसरी बार सुपर ओवर तक पहुंच गया। जहां पर टीम इंडिया ने जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 4-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

Third party image reference
दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आज खेले गए टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हुए रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा के स्थान पर पर संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को शामिल किया था।
इस प्लेइंग इलेवन के प्रदर्शन से प्रभावित होकर इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, कोहली, चहल, दूबे, सुंदर, सैनी .... पांच वर्तमान भारतीय टी-20 खिलाड़ी। ये सभी आज प्लेइंग इलेवन में थे। इसमें फिंच, एबीडीवी, मोईन और स्टेन/मॉरिस/केन रिचर्डसन जोड़ें। साथ ही देवदत्त पल्लीकल। IPL2020 में RCB को अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं करना चाहिए, इसका मुझे एक कारण दे। आपको बता दें कि आकाश चोपड़ा न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही इस सीरीज की कमेंट्री नहीं कर रहे हैं।

Third party image reference
दोस्तों, अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक और कमेंट अवश्य करें।